हाय रे किस्मत, घर से भागे प्रेमी जोड़े में दोनों को निकला कोरोना, पहुंचे अस्पताल

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Sep 2020, 10:41 PM IST
  • वाराणसी के जैतपुरा पुलिस ने अलईपुरा स्टेशन के पास एक प्रेमी युगल को पकड़ा. पुलिस चेकअप कराने के लिए अस्पताल ले गई तो दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. ये सुनते ही प्रेम युगल को पकड़कर लाए पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. दोनों युवक-युवती को अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी: घर से भागे एक प्रेमी जोड़े को जैतपुरा पुलिस ने पकड़ने पर जांच कराई तो दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद पुलिसकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया. प्रेमी युगल के संपर्क में आए पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट कराया गया. सभी पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बताया जा रहा है कि रमजान अली नामक युवक नाबालिग लड़की को सरैया से बहला-फुसलाकर भगा ले गया था. सोमवार को जैतपुर पुलिस को मुखबिर ने दोनों के बारे में सूचना दी. पुलिस ने इस प्रेमी जोड़े को अलईपुरा स्टेशन के पास पकड़ा. वहां से दोनों को पूछताछ के लिए जैतपुरा पुलिस स्टेशन लाया गया. मंगलवार को जैतपुरा पुलिस दोनों को कोरोना जांच के लिए स्थानीय जिला अस्पताल ले गई. जहां पता चला कि दोनों कोरोना के शिकार हो चुके हैं.

वाराणसी में BJP नेता के खिलाफ हत्या की धमकी, जबरन वसूली का केस दर्ज

इस प्रेमी जोड़े के कोरोना पॉजिटिव होने से पुलिसकर्मी घबरा गए. युवक-युवती को पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच कराई गई. सभी पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट निगेटिव आई। भागने वाले प्रेमी युगल को पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल के कोविड-19 में भर्ती करा दिया गया है जहां दोनों का इलाज किया जाएगा.

वाराणसी के प्राइवेट अस्पताल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग से मचा हड़कंप

आपको बता दें कि वाराणसी में कोरोना का संक्रमण भयंकर रूप लेता जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, अब तक वाराणसी में कोरोना मरीजों का आंकड़ा नौ हजार को पार कर चुका है और मरने वालों की संख्या 119 पहुंच गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें