वाराणसी-लखनऊ हाइवे पर बस से टकराई बारातियों से भरी बोलेरो, 3 की मौत घायल

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 11:18 PM IST
  • लखनऊ हाईवे पर असबरनपुर गांव के पास रविवार को भीषण हादसा हो गया. हाईवे पर बारातियों से भरी बोलेरो की रोडवेज अनुबंधित बस से जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में जहां तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं पांच लोग घायल हो गए.
हाईवे पर बारातियों से भरी बोलेरो की रोडवेज अनुबंधित बस से जोरदार टक्कर हो गई

वाराणसी: वाराणसी-लखनऊ हाईवे पर असबरनपुर गांव के पास रविवार को भीषण हादसा हो गया. हाईवे पर बारातियों से भरी बोलेरो की रोडवेज अनुबंधित बस से जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में जहां तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं पांच लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि घायलों में शामिल चार लोगों की हालत ज्यादा नाजुक थी, जिससे उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर कर दिया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक क्षेत्र के तरियारी गांव के रहने वाले शैलेंद्र सरोज की बारात बीते शनिवार को वाराणसी के बड़ागांव क्षेत्र के बौराहा में गई थी. बारात से लौटते हुए रविवार की सुबह दूल्हे का भाई अतुल सोरज खुद ही बोलेरो चलाकर आठ बारातियों को अपने साथ ला रहा था. वह असबरनपुर पहुंचा था कि जौनपुर से वाराणसी जा रही रोडवेज अनुबंधित बस से बोलेरो की टक्कर हो गई. टक्कर ऐसी थी कि बोलेरो हवा में उड़ गई और दाईं तरफ जाकर नाली के किनारे गिर गई.

वाराणसीः नौका विहार करने गए लोगों की नाव गंगा में पलटी, 9 लोगों को बचाया, SSP पहुंचे

हादसे के तुरंत बाद ही रोडवेज का चालक बस छोड़कर वहां से फरार हो गया. वहीं, दूसरी और बोलेरो में सवार रामलाल सरोज, जवाहिर प्रसार सरोज, संजय चौबे आदि की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अतुल सरोज, मजीद नाई, रामजीत सरोज और पप्पू उर्फ इदरीस को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है. हादसे में पीछे बैठे बच्चे भी मामूली रूप से घायल हुए हैं, जिनका निजी अस्पताल में इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि मृतकों में दूल्हे शैलेंद्र के मामा और मौसा की मौत हो गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें