वाराणसी: 2 महीने से इलाज करा रहे दवा व्यापारी की मौत, बदमाशों ने मारी थी गोली

Smart News Team, Last updated: Thu, 17th Jun 2021, 10:40 AM IST
दवा व्यापारी पंकज राय के पेट में गोली लगने की वजह से इंफेक्शन फैल गया था. जिस वजह से उनके शरीर के कई महत्वपूर्ण अंग जैसे किडनी लीवर ख़राब हो गए थे. जिससे उनकी मौत हो गई.
मामूली कहासुनी के बाद दवा की दुकान पर ड्रग डीलर को बदमाशों ने मारी गोली. (प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी : बीते 17 अप्रैल को महमूरगंज इलाके में मेडिकल स्टोर चलाने वाले दवा व्यापारी पंकज राय को मामूली कहासुनी के बाद दुकान पर ही 2 बदमाशों ने गोली मार दी थी. जिनकी बुधवार को दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. दवा व्यापारी पिछले 41 दिनों से दिल्ली के अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे. उनकी मौत के बाद से उनकी पत्नी, बेटी और बेटा सहित पूरा परिवार गम में डूब गया है.

दवा व्यापारी पंकज राय को पेट में गोली लगने के बाद बीएचयू के अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां उनके पेट का ऑपरेशन किया गया. ऑपरेशन के बावजूद पेट में इन्फेक्शन के वजह से किडनी और लीवर खराब होने लगा. जिससे उनका कई अंग काम करना बंद कर दिया. जिसके बाद उन्हें 29 अप्रैल को दूसरे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां भी उनकी हालत में सुधार नहीं आया. इस के बाद उनको एयर एंबुलेंस की सहायता से 6 मई को दिल्ली के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वाराणसी: अस्सी घाट पर जमा मिट्टी का बड़ा हिस्सा जमीन में धंसा, हादसा टला

दवा व्यापारी पंकज राय को गोली मारने वाले अजय कुमार वर्मा, सागर अंबष्ट और अनिल कुमार प्रजापति को 1 दिन के अंदर ही भेलूपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. भले ही आरोपियों की गिरफ्तारी जल्दी हो गई हो पर मृतक पंकज के छोटे भाई आलोक राय भेलूपुर पुलिस चौकी से सहयोग नहीं मिलने का आरोप लगाया है. छोटे भाई आलोक राय ने कहा कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें