वाराणसी: कार की टक्कर से अधेड़ की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया मुआवजे की मांग

Smart News Team, Last updated: 04/09/2020 08:56 AM IST
  • जमालापुर-बाबतपुर मार्ग पर फूलपुर के घमहापुर कुआर में एक अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे टहल रहे एक अधेड़ को टक्कर मार दी. अधेड़ युवक की मौत हो गई. इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंची पुलिस से मुआवजे की मांग की.
गुस्साए ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंची पुलिस से मुआवजे की मांग की.

वाराणसी. गुरुवार की रात में वाराणसी के जमालापुर-बाबतपुर मार्ग पर फूलपुर के घमहापुर कुआर में एक कार अनियंत्रित हो गई. अनियंत्रित कार ने मौके पर सड़क किनारे टहल रहे एक अधेड़ को टक्कर मारी, फिर कार पलट गई. मौके पर अधेड़ युवक की मौत हो गई. ग्रामीणों की इस घटना की जानकारी होने के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम करके हंगामा किया. गुस्साए ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को मृतक अधेड़ का शव उठाने से मना कर दिए.  

ग्रामीणों ने अधिकारियों को बुलाने के साथ ही मुआवजे की मांग के लिए अड़ गए थे. लगभग रात 12 बजे एसडीएम वहां पहुंचे. उन्होंने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की,लेकिन मामला इतना बिगड़ गया कि ग्रामीणों ने पथराव शुरू कर दिया. पुलिस को तत्काल और फोर्स बुलानी पड़ी. जानकारी के अनुसार रात के करीब एक बजे पुलिस ने कार चालक पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. साथ ही मृतक के परिजनों को सहायता का भी आश्वासन दिया. तब जाकर मामला शांत हुआ. 

ब्यूटी पार्लर रेप केस: सेक्स रैकेट के ग्राहकों की लिस्ट बनाकर खोज रही है पुलिस

बताया जा रहा है कि रघुनाथपुर के 50 वर्षीय सुभाष पटेल ने अपने ससुराल घमहापुर कुआर में परिवार के साथ रहते थे. सुभाष सिलाई का काम करते थे. गुरुवार की रात में घर के सामने टहल रहे थे. उसी दौरान जमालापुर की तरफ से तेज रफ्तार में एक कार आई और अधेड़ सुभाष को टक्कर मारते हुए पलट गई. मौके पर ही सुभाष की मौत हो गई.

अड़गड़ानंद महाराज कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती, वाराणसी डीएम देखने पहुंचे

जानकारी के अनुसार इस हादसे के तुरंत बाद चालक और उसके बगल की सीट पर बैठा युवक मौके से भाग गए.  जबकि पिछली सीट पर बैठे युवक को ग्रामीणों  ने पकड़ लिया. हादसे के बाद गुस्साये ग्रामीणों  ने जाम लगाकर हंगामा किया. पुलिस पहुंची के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें