वाराणसी: गाड़ी पार्किंग विवाद में हिस्ट्रीशीटर गोरख यादव की हत्या, आरोपी अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 22/08/2020 04:28 PM IST
  • वाराणसी के लंका थाने इलाके में दो लोगों के बीच गाड़ी पार्क करने पर विवाद इतना बढ़ गया कि गोली चल गई. गोरख यादव नामक हिस्ट्रीशीटर की हत्या में रौशन द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
बाइक विवाद में गोली चली एक की मौत.

वाराणसी.  बनारस के लंका थाना क्षेत्र के मलहिया इलाके में दो लोगों के बीच गाड़ी को पार्क करने पर विवाद इतना बढ़ गया कि गोली चल गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया लेकिन तबतक उसकी मौत हो गई थी. वहीं दूसरे व्यक्ति को स्थानीय लोगों द्वारा पीटे जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के मलहिया में मोमो खाने गए ओम गायत्री नगर निवासी हिस्ट्रीशीटर अनिल यादव उर्फ गोरख की रौशन द्विवेदी नाम के एक आदमी से गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि रौशन द्विवेदी ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोरख यादव के ऊपर फायर कर दिया. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर गोरख यादव को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया लेकिन तबतक गोरख की मौत हो गई. 

चंदौली के मूल निवासी रौशन द्विवेदी का बड़ा भाई सोनू द्विवेदी ग्राम प्रधान है साथ ही दोनों भाई आईटीआई कालेज का संचालन भी करते हैं. जिस कारण इलाके में उनका काफी दबदबा है. यही कारण है कि रौशन अपने भाई की लाइसेंसी पिस्तौल लेकर चलता है. गाड़ी पार्किंग का विवाद इतना बढ़ गया कि उसने गोरख यादव की हत्या कर दी.  

वाराणसी: छह महीने पहले हुए अपहरण मामले में किशोरी मिली सही सलामत, आरोपी गिरफ्तार

गोरख यादव की हत्या से स्थानीय लोग आक्रोश में आ गए. वह इकठ्ठे होकर रौशन द्विवेदी का घर फूंकने के लिए जा रहे थे. पुलिस ने लोगों को रोक कर मामले को ठंडा करने का प्रयास किया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें