चाची से इश्क लड़ाना भतीजे को पड़ा भारी, चाचा ने कुल्हाड़ी से काट डाला

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Oct 2020, 8:28 PM IST
  • वाराणसी में रिश्ते शर्मसार हुए तो उन्हीं की लाज बचाने के लिए एक किशोर की हत्या उसके ही चाचा ने कर डाली. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.
चाची से इश्क लड़ाना भतीजे को पड़ा भारी, चाचा ने कुल्हाड़ी से काट डाला

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में एक चाचा ने ही 16 साल के भतीजे को कुल्हाड़ी से काट डाला. अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई. चाचा ने मृतक के भाई पर भी हमला किया जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इस वारदात के पीछे अवैध संबंधों की कहानी सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि मृतक सूरज के अपनी चाची से अनैतिक संबंध थे जिसकी वजह से चाचा ने इस वारदात को अंजाम दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, चौबेपुर के मुरीदपुर में शनिवार सुबह चार बजे सूरज (16) और बादल (14) पर उनके चाचा विनय ने ही कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. दरअसल शनिवार रात एक कमरे में दोनों भाई एक चारपाई पर सोए थे, जबकि उनकी चाची श्वेता पास के कमरे में सोई थी. उस रात विनय और श्वेता की लड़ाई हुई. अनैतिक संबंधों की बात वह झेल नहीं पाया और गुस्से में आकर सूरज पर वार कर दिए. बादल ने विरोध किया तो उसपर भी कई वार कर दिए. दादा-दादी ने हालात देखकर चीखना शुरू किया. 

मेरठ: PUBG बना पिता की जान का दुश्मन, बेटे ने चाकू से रेत डाला गला

आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां रास्ते में ही सूरज की मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. एसएसपी अमित पाठक और एसपी ग्रामीण एमपी सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया. पिता की तहरीर पर पुलिस ने अपने सबसे छोटे भाई विनय और उसकी पत्नी श्वेता के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का केस दर्ज कराया है. चाची श्वेता को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि विनय फरार है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें