वाराणसी: अधेड़ ने की हैवानियत की सारी हदें पार, घर में घुसकर नाबालिग से रेप

Smart News Team, Last updated: 04/09/2020 07:22 PM IST
  • वाराणसी में कपसेठी थाना क्षेत्र से नाबालिग से रेप की घटना सामने आई है. एक अधेड़ ने पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के घर में घुसकर इस हैवानियत को अंजाम दिया. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और पॉस्को एक्ट के तहत उसे जेल भेज दिया गया है.
वाराणसी में नाबालिग से रेप

वाराणसी. वाराणसी में एक शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है जिसमें घर पर अकेले टीवी देख रही एक नाबालिग के साथ अधेड़ ने रेप किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग के घर में अमरूद देने के बहाने से घुसा था. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और घटना के बारे में उससे पूछताछ की जा रही है.

वाराणसी: पायलट बनकर की इंस्टाग्राम पर दोस्ती, व्हाट्सएप पर 14 लाख का लगाया चूना

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर कपसेठी थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में अकेली टीवी देख रही कक्षा पांच की छात्रा के घर पड़ोस का ही अधेड़ अमरूद देने के बहाने घुस गया. घर में घुसकर उसमे नाबालिग का रेप किया. इससे नाबालिग लहूलुहान होकर बेहोश हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद दुष्कर्मी वहां से भागने लगा. इसी बीच छात्रा के परिजन वहां पहुंच गए. लेकिन इतने में आरोपी फरार हो गया. घबराए हुए परिजनों ने जब घर के अंदर जाकर देखा तो छात्रा लहूलुहान पड़ी दर्द से कराह रही थी. 

वाराणसी: आज से शुरू होगा सीरो सर्वे, पूरे जनपद से लिए जाएंगे कुल 1080 सैंपल

परिवार वालों ने तुरंत इसकी जानकारी कपसेठी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस भी फौरन हरकत में आई और घटनास्थल पहुंची गई. पुलिस के पहुंचने पर जानकारी हुई कि आरोपी बनकट की तरफ भाग रहा है. ऐसे में पुलिस ने उसे तुरंत दौड़ा लिया और एक निजी स्कूल के पास से दबोच लिया. आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस उसे थाने ले कर आई. उधर गुस्साए छात्रा के परिजन भी थाने पहुंच गए और हो हल्ला करने लगे. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में लोराडीह निवासी आरोपी विनोद शुक्ला के खिलाफ 323, 376, 3/4 पास्को एक्ट के तहत जेल भेज दिया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें