वाराणसी में 40 साल के शख्स ने फांसी लगाकर दी जान, वजह तलाश रही पुलिस

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Apr 2021, 6:44 PM IST
  • लंका थाना क्षेत्र में शिवाजी नगर कॉलोनी में किराये पर रहने वाले 40 वर्षीय लल्लू पटेल ने घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. इस घटना की सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही इस घटना के पीछे की वजह भी तलाश रही है.
वाराणसी में 40 साल के शख्स ने फांसी लगाकर दी जान, वजह तलाश रही पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाराणसी. वाराणसी में एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मृतक लल्लू पटेल लंका थाना क्षेत्र में शिवाजी नगर कॉलोनी में गणेश यादव के घर किराये पर रहता था. जानकारी के अनुसार लल्लू पटेल ने पंखे की कड़ी से स्टॉल के सहारे खुद को फांसी लगाई. इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को अपने कब्जे में लिया. जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया. इस बारे में मृतक के घरवालों को सूचना दे दी गई है. हालांकि इस घटना के पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आयी है.

मृतक लल्लू मूल रूप से जौनपुर शहर का रहने वाला था. वह शिवाजी नगर में किराये पर कमरा लेकर रहता था और मकान में पेंटिंग का काम करता था. लल्लू पिछले एक साल किराये पर रह रहा था. घटना के दिन रविवार को जब दोपहर तक लल्लू का दरवाजा नहीं खुला. तब अन्य किरायेदारों ने उसको आवाज लगाई. लेकिन अंदर से कोई जबाव नहीं मिलने पर लोगों ने दरवाजे के नीचे से कमरे में झांका. जहां लल्लू के पैर जमीन से टच करते दिखाई पड़े. जिसके बाद मकान मालिक ने पुलिस को घटना की सूचना दी.

बैंक ने अगर गंदे और कटे फटे नोट लेने से किया इंकार तो अब खैर नहीं, RBI लगाएगा जुर्माना

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. इस घटना के संबंध में मकान मालिक के भांजे अशोक यादव ने बताया है कि लल्लू पिछले एक से साल से यहाँ किराये पर कमरा लेकर रह रहा था. उसने होली के चार दिन पहले ही अपनी पत्नी गीता और बेटे सचिन को गांव भेजा था. साथ ही होली के दिन खुद भी आने को कहा था. लेकिन वह इसके बाद घर नहीं गया. पुलिस ने इस बारे में लल्लू की पत्नी को सूचना दे दी है. साथ ही घटना के पीछे की वजह भी तलाश रही है. 

लापरवाही! BHU में मरीज को चढ़ाया दूसरे का प्लाजमा, मौत, परिवार ने किया हंगामा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें