जमीन विवाद से परेशान आदमी ने जन सुनवाई में अफसर के सामने गर्दन पर रखा चाकू

Smart News Team, Last updated: Fri, 11th Sep 2020, 7:18 PM IST
  • वाराणसी के रोहनिया थाने में जनसुनवाई के दौरान एक व्यक्ति हाथ में चाकू लेकर सीओ सदर के सामने अपनी गर्दन पर लगाकर शोर मचाने लगा. अफसरों के सामने धमकी देने लगा कि अगर उसकी जमीन नहीं मिली तो आत्महत्या कर लेगा.
वाराणसी में जनसुनवाई के दौरान पुलिस के सामने गर्दन पर चाकू रखा.

वाराणसी. बनारस के रोहनिया थाने में शुक्रवार को जन सुनवाई के दौरान एक व्यक्ति ने अफसरों के सामने अपनी गर्दन पर चाकू रख लिया. रोहनिया थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव की रामानंद उपाध्याय ने कहा कि कुछ लोगों ने उसकी आठ बिस्वा जमीन पर जबरदस्ती कब्जा कर लिया है. 

व्यक्ति ने कहा बार-बार कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने के बाद मुझे न्याय नहीं नहीं मिल रहा है. यदि मेरी जमीन नहीं मिली तो मैं यही गला काटकर आत्महत्या कर लूंगा. रामानंद ने कहा कि उनकी आठ बिस्सा जमीन पयागपुर में है जो उनके पड़ोस के लोग जबरदस्ती कब्जा कर चुके हैं. 

उन्होंने जमीन किसी को बेच दी है लेकिन कब्जा नहीं दिला पाने के कारण उन्हें भी उनके पैसे नहीं मिल रहे हैं. इसीलिए तंग आकर उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की. 

वाराणसी में मोबाइल छिनने वाले दो बदमाशों को CCTV फुटेज की मदद से पकड़ा

जनसुनवाई के बाद क्षेत्राधिकारी सदर आर के मिश्रा ने दारोगा अजय यादव को मुकदमों में जांच लंबित रखने और लापरवाही बरतने के लिए जमकर डांट लगाई. 

वाराणसी: पांच पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर, दो महिला दरोगा बनी चौकी प्रभारी

साथ ही सीओ ने निर्देश दिया कि मुकदमों की तेजी से जांच कराई जाए या अपने खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही के लिए तैयार रहें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें