वाराणसी: संदिग्ध हालात में कमरे में मिला बिजली मिस्त्री का शव

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 06:55 PM IST
  • वाराणसी में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध हालत में उसके कमरे में मिला है। प्रथम दृष्टि से मौत का कारण शराब का अधिक सेवन बताया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट होने आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा
वाराणसी में एक व्यक्ति का शव उसके कमरे में मिला है, (प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी. वाराणसी के के भेलपुर थाना क्षेत्र के दुर्गाकुंड इलाके के मानस नगर कॉलोनी निवास एक बिजली मिस्त्री अपने कमरे में मृत पाया गया है. जानकारी के अनुसार बिजली मिस्त्री 30 वर्षीय शरण अग्रवाल रविवार को कमरे में शव मिला है. शरद कमरे में अकेला था और कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. इसलिए जब काफी देर तक शरद कमरे से बाहर नहीं निकला तो उसके मामा बुलाने गए. इसके अलावा कमरे से बदबू भी आ रही थी.

इसके बाद घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची भेलूपुर पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो शरद का शव बेड पर पड़ा था. कमरे में शराब की बोतलें भी रखी हुई थीं. प्रथम दृष्टया मौत की वजह शराब का अधिक सेवन बताया जा रहा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि अभी कुछ भी कहना संभव नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

वाराणसी गैस लीक: 50 से ज्यादा पहुंचे अस्पताल, 200 लोगों को दीनापुर से हटाया गया

शरद अपने मामा के साथ रहता था. उसके मां-बाप की पहले ही मौत हो चुकी है. वह राजस्थान में बिजली का बिजली मैकेनिक का काम करता था. कोरोना के चलते लॉक डाउन होने के बाद से शरद अपने मामा के यहाँ ही रह रहा था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें