वाराणसी: कोरोना मरीजों की शिकायत को गंभीरता से लेने के दिये निर्देश,सुरेश खन्ना

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 09:47 PM IST
  • वाराणसी. वित्त, संसदीय कार्य व चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने वाराणसी में कोरोना मरीजों की शिकायतों पर लापरवाही छोड़ गंभीरता से लेने की बात कही कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने सिगरा स्थित स्मार्ट सिटी कमांड कंट्रोल सेंटर में बने कोविड वार रूम का निरीक्षण किया
चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना

वाराणसी। सूबे के वित्त, संसदीय कार्य व चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने कोरोना मरीजों द्वारा की जा रही शिकायतों को गंभीरता रखने का निर्देश दिया.

उन्होंने कहा कि कोरोना मरीजों की शिकायत पर लापरवाही ना बरती जाए.उन्होंने कहा कि कोविड मरीजों से जुड़ी हर शिकायत पर गंभीरता के साथ तत्काल समाधान किया जाए.

मंगलवार को बनारस दौरे पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने सिगरा स्थित स्मार्ट सिटी कमांड कंट्रोल सेंटर में बने कोविड वार रूम का निरीक्षण किया.

इस दौरान जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से कहा कि बीएचयू, दीनदयाल अस्पताल सहित जिन अस्पतालों में कोरोना के मरीजों का इलाज चल रहा है. वहां नियमित रूप से मरीजों को मिल रही सुविधाओं की निगरानी की जाए. साथ ही होम आइसोलेशन वाले मरीजों से भी लगातार संपर्क रखा जाए.

सुरेश खन्ना ने कोरोना वार रूम में तैनात अधिकारियों से बातचीत की और उनके भी स्वास्थ्य को लेकर जानकारी ली. इसके बाद सुरेश खन्ना ने सर्किट हाउस में बनारस में कोरोना मरीजों की संख्या उन्हें मिल रही सुविधाओं और ठीक हो रहे मरीजों की संख्या को लेकर बैठक की.

खबर लिखे जाने तक एनआईसी सभागार में बैठक हो रही थी. बैठक में मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल, डीएम कौशल राज शर्मा, सीएमओ डॉ वीबी सिंह के अलावा दीनदयाल जिला अस्पताल और मंडलीय अस्पताल के अधिकारी भी मौजूद हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें