बनारस में 3 थप्पड़ के बदले की आग में 14 साल के बच्चे ने कुल्हाड़ी से मर्डर किया

Smart News Team, Last updated: 29/09/2020 07:52 PM IST
  • वाराणसी में एक 14 साल के बच्चे को तीन थप्पड़ों का अपमान इतना नागवार गुजरा कि उसने इतनी सी उम्र में ही कुल्हाड़ी से काटकर एक युवक की हत्या कर डाली.
बनारस में 3 थप्पड़ के बदले की आग में 14 साल के बच्चे ने कुल्हाड़ी से मर्डर किया

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक 14 साल के बच्चे को तीन थप्पड़ों का अपमान इतना नागवार गुजरा कि उसने इतनी सी उम्र में ही कुल्हाड़ी से काटकर एक युवक की हत्या कर डाली. मृतक युवक नाबालिग आरोपी को थप्पड़ मारने वाले का बड़ा भाई था. वह मारने तो उसे ही गया था लेकिन रात के अंधेरे में उसके बड़े भाई पर हमला कर दिया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई.

हत्या की इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया लेकिन कुछ ही समय में छत्तीसगढ़ रेलवे आरपीएफ के हत्थे चढ़ गया. स्थानीय पुलिस के गिरफ्तार करने के बाद आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है.

मिठाई खरीदने से पहले देख लें बेस्ट बिफोर, 1 अक्टूबर से हो रहा है ये बड़ा बदलाव

पुलिस के अनुसार, चोलापुर थाना क्षेत्र के आयर गांव का निवासी 14 वर्षीय अजय साइकिल चोरी के आरोप लगने के बाद काफी अपमानित महसूस कर रहा था. दरअसल घटना के दो दिन पहले आरोपी के दोस्त ने एक साइकिल चुराई जिसे बेचने का जिम्मा अजय को सौंपा. 

चोरी की बात खुलने पर मृतक विनय के भाई भाई विजित ने नाबालिक को तीन थप्पड़ मारे थे. उसी समय अजय ने विजित से बदला लेने की ठान ली.

वाराणसी : सब्जी, दाल और तेल के बेतहाशा बढ़ते दाम, आम आदमी का बिगड़ा बजट

बदला लेने के उद्देश्य से अजय थप्पड़ मारने वाले विजित को मारने घर पहुचा था. वहां चारपाई पर सोये विनय को विजित समझ कर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिसमें विनय की मौत हो गई. 

अजय घटना के बाद पास के ही खेत में कुल्हाड़ी फेक कर अपने घर भाग गया और वहां से साइकिल से कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचा और मालगाड़ी में वह बैठ गया. छत्तीसगढ़ के राय स्टेशन पहुंचने पर अजय आरपीएफ के हत्थे चढ़ गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें