ब्यूटीपार्लर में नाबालिग को दिया जाता था नशा, 1 महीने में 12 लोगों ने किया रेप

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 11:03 AM IST
  • वाराणसी में ब्यूटी पार्लर की आड़ में नाबालिक किशोरी का बलात्कार करने का मामला सामने आया है. 15 वर्ष की किशोरी को नशीली दवाएं देकर दर्जन भर लोगों ने रेप किया.
ब्यूटी पार्लर की आड़ में नाबालिक किशोरी का रेप.

वाराणसी के रामनगर क्षेत्र के चुनार में एक नाबालिग किशोरी के साथ दर्जन भर लोगों द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है. जिसमें ब्यूटी पार्लर की आड़ में किशोरी से देह व्यापार कराया जा रहा था. चुनार थाना क्षेत्र के सिरसी गांव में 15 साल की नाबालिक किशोरी को एक महिला ने ब्यूटी पार्लर में काम दिलाने के बहाने बुलाया. वहीं उसे नशीली दवाएं देकर नगर के दर्जनभर लोगों के सामने परोसा.

नाबालिक युवती को बनारस में काम दिलाने के बहाने से चुनार गांव से बुलाया गया. वहीं ब्यूटी पार्लर संचालिका ने उसे रामनगर के एक मकान रखा जहां उससे पार्लर में काम कराया. ब्यूटी पार्लर वाली ने युवती को अनेकों तरह की नशीली दवाएं देनी शुरू कर दी. जिससे वह अधिकतर समय नशे में रहती थी और उसे अंदाजा नहीं था कि वह कहां फंस गई है. जानकारी के अनुसार लगभग 30 दिनों तक नगर के लोगों द्वारा युवती का बलात्कार किया गया. 

वाराणसी: कैंट थाने में तैनात दरोगा की कोरोना से हुई मौत

युवती ने कुछ दिनों पहले हिम्मत दिखाकर कमरे से भाग निकली और रामनगर चौक पर उपनिरीश्रक अभिनव श्रीवास्तव से अपनी आपबीती सुनाई. पुलिस चुनार में संपर्क करके किशोरी के परिजनों को सूचित किया.   

वाराणसी: दीनापुर में गैस लीक होने से हड़कंप, 40 घरों को खाली कराया, NDRF मौके पर

चुनार पुलिस के अनुसार कुछ दिनों पहले किशोरी के लापता होने की एफआईआर दर्ज कराई गई थी. चुनार पुलिस ने किशोरी का मेडिकल टेस्ट कराया. उसके बाद अपहरण की धारा के साथ बलात्कार, पॉक्सो और आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें