वाराणसी: बदमाशों ने युवक की हत्या कर कीमती जेवर व नगदी लेकर हुए फरार

Smart News Team, Last updated: 14/08/2020 11:38 AM IST
  • वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र इंद्रानगर कॉलोनी में रहने वाले विशाल दुबे (26 वर्षीय) का सिर कुचल कर हत्या कर दी. परिजनों का कहना है कि हत्या कर बदमाश 40,000 नगद और 3:30 लाख के आसपास के जेवरात लेकर फरार हो गए.
कार्यवाही करती पुलिस

वाराणसी में बीती देर रात एक खौफनाक हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार, वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र इंद्रानगर कॉलोनी में रहने वाले विशाल दुबे (26 वर्षीय) का सिर कुचल कर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने बाउंड्री फांदकर कर मकान के अंदर घुसे. किचन का दरवाजा तोड़कर बदमाश लॉबी में आए. इसके बाद कमरे के चैनल का ताला तोड़कर सीधे युवक के कमरे घुस गए.

कमरे में सो रहे विशाल को बदमाशों ने किसी धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. उसका सिर कुचल दिया था. बगल में कमरे में सो रही मां अर्चना और भाभी के कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और कीमती जेवर व नगदी लेकर फरार हो गए.

सुबह उठने पर जब दरवाजा नहीं खुला. तो मां ने पड़ोसियों को फोन कर बाहर से कमरा बंद होने की जानकारी दी. पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो वहां विशाल का शव खून से लथपथ फर्श पर पड़ा था. मौके से बियर की बोतल, बाउंड्री में चप्पल पड़ा मिला. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर मौके पर एसएसपी फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे.

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक का बड़ा भाई प्रतापगढ़ में नौकरी करता है. कुछ दिन पूर्व इसके पिता अपने बेटे के पास गए हुए थे. परिजनों का कहना है कि हत्या कर बदमाश 40,000 नगद और 3:30 लाख के आसपास के जेवरात लेकर फरार हो गए. पिता ब्रह्मानंद दुबे रिटायर्ड शिक्षक हैं. मूल रूप से इलाहाबाद में बड़ोद के रहने वाले हैं. इनका बड़ा बेटा वैभव बिजली विभाग में कार्यरत है. वहीं प्रतापगढ़ में विशाल ने भी हाईकोर्ट में टाइपिस्ट के लिए इंटरव्यू दिया था. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें