वाराणसी: पुलिस की गिरफ्त से भागे बदमाश, एसएसपी ने किया निलंबित

Smart News Team, Last updated: 10/08/2020 12:01 PM IST
  • चंदौली से आबकारी एक्ट में पकड़े गए आरोपित चौकाघाट ले जाते समय पुलिस के गिरफ्त से हुए फरार - देर रात तक जैतपुरा और आदमपुर पुलिस एक दूसरे का मामला बताकर अफसरों को घुमाते रहे - मामले की तह तक पहुंचने के बाद अफसरों ने दो पुलिसकर्मियों को निलंबित किया
पुलिस वैन

वाराणसी। रविवार को चंदौली से आबकारी एक्ट में पकड़े गए आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भाग निकले. मामले की जानकारी होने पर एसएसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया.

बता दें कि रविवार को चंदौली से आबकारी एक्ट में पकड़े गए आरोपित को पुलिस चौकाघाट जेल ले जा रही थी. इस दौरान काशी स्टेशन के डॉट पुल के पास से दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गए. इसके बाद देर रात तक जैतपुरा और आदमपुर पुलिस एक दूसरे का मामला बताकर अफसरों को घुमाते रहे. मामले की पूरी जानकारी होने के बाद एसएसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया.

दरअसल चंदौली पुलिस ने 8 अगस्त को देसी शराब के साथ बिहार के मोहनिया क्षेत्र के संजय खरवार और चंद्रमा को गिरफ्तार किया. इसके बाद दोनों को चौकाघाट स्थित जिला जेल के लिए भेज दिया गया. रविवार को पुलिस दोनों को लेकर ऑटो से आ रही थी. इसी बीच मौका पाकर दोनों आरोपी ऑटो से भाग निकले. पहले तो चंदौली पुलिस ने अपने स्तर पर दोनों को ढूंढ़ने की कोशिश की. इसके बाद जब आरोपित नहीं मिले तब उन्होंने अधिकारियों को जानकारी दी.

कोतवाली क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल ने बताया कि चंदौली पुलिस के साथ कोतवाली पुलिस भी दोनों की तलाश में जुटी हुई है. जल्द ही दोनों आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें