MLC चुनाव में बीमार IAS की पत्नी को योगी सरकार ने हेलिकॉप्टर से बनारस पहुंचाया

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 04:18 PM IST
  • यूपी एमएलसी चुनाव की वोट काउंटिंग में वाराणसी में ऑब्जर्वर की ड्यूटी कर रहे आईएएस को दिल का दौरा पड़ा. जिसके बाद योगी सरकार ने आईएएस अफसर की पत्नी को कन्नौज से वाराणसी हेलीकाॅप्टर से पहुंचाया.
यूपी एमएलसी की मतगणना में ड्यूटी कर रहे आईएएस की तबियत बिगड़ी तो योगी सरकार ने पत्नी को कन्नौज से बनारस से पहुंचाया.

वाराणसी. यूपी विधान परिषद चुनाव की मतगणना में तैनात आईएएस की हालत बिगड़ी तो आईएएस की पत्नी को योगी सरकार ने हेलीकाॅप्टर से वाराणसी पहुंचाया. यूपी एमएलसी चुनाव की काउंटिंग में वाराणसी शिक्षक में ऑब्जर्वर की की ड्यूटी कर रहे आईएएस अफसर अजय सिंह को हर्ट अटैक पड़ने से अचानक तबियत बिगड़ गई. जब इसकी सूचना आगरा मे उनकी पत्नी को मिली तो वो कार से रवाना हो गईं लेकिन सड़क से पहुंचने में देरी को देखते हुए योगी सरकार ने हेलीकाॅप्टर से वाराणसी पहुंचाया.

यूपी विधान परिषद चुनाव की वाराणसी शिक्षक सीट में मतगणना में आईएएस अधिकारी अजय ऑब्जर्वर की ड्यूटी पर थे. शुक्रवार को सुबह ड्यटी के समय अचानक उनको दिल का दौरा पड़ा. जिसके बाद उनको आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसकी जानकारी जब आगरा में ड्यूटी कर रही उनकी पत्नी को मिली तो वो फौरन कार से वाराणसी के लिए रवाना हो गईं. 

वाराणसी: शिक्षक MLC चुनाव की हो रही थी मतगणना, ऑब्जर्वर को आया हार्ट अटैक

कार से उनको वाराणसी पहुंचने में समय लगता. जिसको देखते हुए उन्होंने सरकार से मदद मांगी. जिसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने उनकी मदद करते हुए एक हेलीकाॅप्टर की व्यवस्था कराई. जब तक आईएएस की पत्नी कन्नौज पहुंच गईं थी. जहां उनको कन्नौज पुलिस लाइन जाने को कहा गया. जहां से उनको हेलीकाॅप्टर से वाराणसी ले जाया गया. 

एमएलसी चुनाव: वाराणसी शिक्षक निर्वाचन पद पर सपा के लाल बिहारी यादव विजयी घोषित

इस दौरान जिला प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय रहा. जिलाधिकारी राकेश मिश्रा खुद अफसरों के साथ पुलिस लाइन पहुंचकर व्यवस्था संभाली. इस मामले को लेकर डीएम राकेश मिश्रा ने बताया कि उन्हें शासन स्तर से पूरी जानकारी दी गई. जिसके बाद उन्होंने खुद पुलिस लाइन पहुंचकर व्यवस्था संभाली.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें