वाराणसी: बारिश के कारण कच्चे घर की दीवार गिरी, मलबे के नीचे दबकर दर्जी की मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 22nd Aug 2021, 10:11 AM IST
  • वाराणसी के भीषमपुर गांव में कच्चे मकान की दीवार के मलबे में दबकर दर्जी की मौके पर ही मौत हो गई. घर में रह रहे दर्जी के परिजन घायल हो गए हैं.
दीवार के मलबे में दबकर दर्जी की मौत, कई घायल.

वाराणसी. वाराणसी में सेवापुरी ब्लॉक के कपसेठी थाना क्षेत्र के भीषमपुर गांव में एक कच्चे मकान की दीवार गिर गई. कच्चे मकान की दीवार के मलबे में दबकर दर्जी की मौके पर ही मौत हो गई. घर में रह रहे दर्जी के परिजन घायल हो गए हैं. घटना पर पहुंचे ग्राम प्रधान रोकेश सिंह ने घायलों को अस्पताल भेजवाया और मामले की जानकारी पुलिस को दी.

शनिवार की शाम तेज बारिश हो रही थी. तेज बारिश के चलते लक्ष्मण साहू के कच्चे मकान की दीवार अचानक पड़ोसी मुख्तार हाशमी के ईट की दीवार पर गिर गई. जिससे पड़ोसी मुख्तार हाशमी की मकान के एक कमरे की दिवार भी गिर गई. इसमें रह रहे मुख्तार और उनके परिवार के लोग मलबे में दब गए. इसमें मुख्तार की मौके पर ही मौत हो गई और घायल परिवारों को ग्राम प्रघान ने स्थानिय अस्पताल में भर्ती करवाया है. 

कोरोना के चलते नौकरी जाने वालों को बड़ी राहत, 2022 तक मिलेगा इस योजना का लाभ 

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक मुख्तार हाशमी के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. घायलो में मृतक मुख्तार की पत्नी शाबीरा जिनकी उम्र 60 साल बताई जा रही है. बहु रुखसाना की उम्र 30 साल, बेटी आलिया 20 साल और झुमकी की उम्र 15 साल बताई जा रही है. मृतक पेसे से कपड़ा सिलने का काम करते थे. उनके चार लड़के और दो लड़कियां हैं. मुख्तार हाशमी की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें