शर्मनाक: कोरोना में पिता को गंवाने वाली 12 वर्षीय मासूम से मौसा ने किया रेप, गिरफ्तार

Somya Sri, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 1:18 PM IST
  • वाराणसी में 12 साल की एक मासूम बच्ची के साथ उसके खुद के मामा ने रेप किया. कोरोना काल के दौरान लड़की ने अपने पिता खो दिया था. जिसके बाद से उसकी देखभाल रखने के बहाने मौसा उसे अपने साथ ले आया. फिर उसके साथ कई बार रेप किया. फिर नाबालिग लड़की की मां की तहरीर पर पुलिस ने मौसा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
शर्मनाक: कोरोना में पिता को गंवाने वाली 12 वर्षीय मासूम से मौसा ने किया रेप, गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाराणसी: वाराणसी से रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां 12 साल की एक मासूम बच्ची के साथ उसके खुद के मामा ने रेप किया. कोरोना काल के दौरान लड़की ने अपने पिता खो दिया था. जिसके बाद से उसकी देखभाल रखने के बहाने मौसा उसे अपने साथ ले आया. फिर उसके साथ कई बार रेप किया. इस बारे में जब नाबालिग लड़की की मां को चला तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने मौसा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक बीते अप्रैल महीने में 12 साल की बच्ची ने अपने पिता को खो दिया था. कोरोना की वजह से उनकी मौत हो गयी थी. घर की बदहाल हालात की वजह से मौसा ने बच्ची का ख्याल रखने को कहा और अपने साथ ले गया. इधर मां भी आर्थिक स्थिति से कमजोर थी इसीलिए बेटी को जाने दे दिया. लेकिन मौसा ने रिश्तों को ताख पर रखकर 12 साल की मासूम बच्ची को अपना हवस बनाना शुरू कर दिया. उसने नाबालिग लड़की के साथ कई बार रेप किया.

कनाडा से लाई गई 150 साल पहले गायब हुई मां अन्नपूर्णा की मूर्ति, काशी में होगी स्थापित

बताया जा रहा है कि बच्ची ने जैसे तैसे कर के इस बारे में अपनी मां को बताया तो उनके होश उड़ गए . उन्होंने सबसे पहले वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और मौसा को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब इस तरह से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई हो. इससे पहले भी कई ऐसी खबरें सामने आती रही हैं जबके सगे रिश्तेदार ऐसी नीच हरकत करते पकड़े जाते हैं और पुलिस उन्हें हवालात का रास्ता दिखा देती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें