वाराणसी में पानी भरने की समस्या का हल शुरू, नालों की सफाई में लगा नगर निगम

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Jun 2021, 1:42 PM IST
  • मंगलवार को नगर निगम के कर्मचारी छितुपुर सीरगोवर्धनपुर के तिराहे के पास मौजूद नाली की सफाई के लिए पहुंचे. सफाई कर्मियों ने नाले में जमा मिट्टी और कूड़े को निकालकर नाली को जाम से मुक्त कर दिया.
नाले में जमा मिट्टी और कूड़ा करकट की सफाई करते वाराणसी नगर निगम के सफाई कर्मचारी. (फाइल फोटो)

वाराणसी : दो दिन पहले हुए बारिश के वजह से छितुपुर सीरगोवर्धनपुर डाफी के तिराहे के सड़क पर बारिश का पानी जमा होने से स्थानीय लोगों को रास्ते पर आने जाने में काफी दिक्कत हो रही थी. जलभराव की समस्या को देखते हुए मगलवार को नगर निगम के सफाई कर्मचारी छितुपुर सीरगोवर्धनपुर डाफी के नाले को साफ करने के लिए पहुंच गए हैं.

नगर निगम के पहुंचे सफाई कर्मियों ने छितुपुर सीरगोवर्धनपुर के नाले से सफाई शुरू किया. सफाई कर्मचारियों ने नाली से जमा कूड़ा करकट, मिट्टी को निकाल कर नाली को खाली कर दिया. जिससे आने वाले समय में होने वाली बारिश का पानी बिना रुकावट के नाली में आगे बह जाएगी.

गोयनका छात्रावास घटना पर PM मोदी ने जताया दुख, घायल-मृतकों की मदद के निर्देश

नाले की सफाई के लिए पहले भी लोगों ने शिकायत की थी. आज से करीब 1 महीने पहले सीरगोवर्धनपुर के रहने वाले राजेश यादव और दीपू यादव ने नाले की सफाई के लिए पूर्व अपर नगर आयुक्त सहित भेलूपुर जोनल अधिकारी को एक पत्र लिखा था. लेकिन नाले की सफाई शुरू नहीं हुआ था.

वाराणसी: ग्राम प्रधान के सेना से रिटायर भाई को बदमाशों ने मारी गोली, फरार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें