वाराणसी: तीज पर सुहाग का मर्डर, पत्नी बोलीं- गोरख यादव को जाने से मना किया था

Smart News Team, Last updated: 22/08/2020 04:29 PM IST
  • वाराणसी के लंका चौराहे पर गाड़ी पार्किंग को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि इलाके में गोली चल गई. जिसमें रौशन द्विवेदी ने गोरख यादव नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी.
वाराणसी में गाड़ी पार्किंग विवाद में एक व्यक्ति की हत्या.

वाराणसी. बनारस के लंका चौराहे पर गाड़ी पार्क करने को लेकर हुए विवाद में मौत के घाट उतार दिए गए अनिल यादव की पत्नी के आंसू थमने का नाम नही ले रहे हैं. वो बार-बार बस यही बोल रही हैं कि अनिल ने उनकी बात नही मानी और चला गया. जिसके बाद ये हादसा हो गया.

गौरतलब है कि लंका थाना क्षेत्र में मोमो खाने गए ओम गायत्री नगर निवासी हिस्ट्रशीटर अनिल यादव और ग्राम प्रधान सोनू द्विवेदी के भाई रोशन द्विवेदी के बीच गाड़ी पार्क करने को लेकर विवाद हो गया. जिसमें रोशन द्विवेदी ने अनिल यादव की गोली मार कर उसकी हत्या कर दी.

आपको बता दें कि आज तीज का त्योहार है और अनिल यादव की पत्नी रेखा भी पूजा की तैयारियां कर रही थी. जब अनिल मोमो खाने के लिए घर से निकल रहा था तब उसकी पत्नी ने उसका रोका भी. 

वाराणसी: गाड़ी पार्किंग विवाद में हिस्ट्रशीटर की गोली मारकर हत्या, आरोपी अरेस्ट

पत्नी ने कहा कि वो पूजा के बाद जाए लेकिन अनिल ने उसकी बात नही सुनी और बाहर चला गया. उसके पत्नी को जैसे ही घटना की जानकारी मिली वो घर से हाथ में लाठी लेकर दौड़ पड़ी. तब तक घटना स्थल मौजूद लोगों ने हत्यारोपी रोशन को पुलिस के हाथों में सौंप दिया. 

लखनऊ, कानपुर, मेरठ, आगरा समेत यूपी के 11 जिलों में कोरोना संक्रमण का सीरो सर्वे

स्थानीय लोग रोशन की इस हरकत से आक्रोश में भी आ गए थे. वह रोशन के घर को आग के हवाले करने जा रहे थे. तभी मौके पर पुलिस ने लोगों को रोककर उनका आक्रोश शांत किया था. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें