रोक के बाद भी चल रही थी डांस और शराब पार्टी, पुलिस को देखते ही मची भगदड़, फिर हुआ ये

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 1st Jan 2022, 3:12 PM IST
  • यूपी के वाराणसी में नाइट कर्फ्यू के बाद भी एक होटल में न्यू ईयर की पार्टी का आयोजन किया गया. पार्टी में जमकर डांस और शराब चल रही थी, इस दौरान पुलिस को देर रात हंगामे की सूचना मिली. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देख पार्टी में हड़कंप मच गया और कई लोग दीवार कूदकर भागने लगे.
रोक के बाद भी चल रही थी डांस और शराब पार्टी, पुलिस को देखते ही मची भगदड़, फिर हुआ ये

वाराणसी. देश प्रदेश में कोरोना के खतरे के चलते उत्तर प्रदेश में नाईट कर्फ्यू लागू किया गया है. शहर में नए साल के जश्न में लोग इसको भूलकर पार्टी और शराब के दौर में व्यस्त हो गए. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कई जगह छापेमारी की. शहर के एक होटल में नए साल के मौके पर डांस और शराब पार्टी चल रही थी. इस सूचना जैसे ही पुलिस को मिली. पुलिस ने होटल में छापा मार दिया.

पुलिस को देख पार्टी में हड़कंप मच गया. कई लोग दीवार कूदकर भागने लगे. इस दौरान होटल संचालक और कर्मचारी भी फरार हो गए.

वाराणसी: BJP जन विश्‍वास यात्रा को लेकर शहर के इन रास्तों पर रहेगा जाम, करें चेक

चौकी इंचार्ज को लगाई फटकार

पुलिस फोर्स के साथ लंका थाना प्रभारी ने छापेमारी की. इस दौरान कार्यक्रम से सिर्फ 400 मीटर दूर चौकी के प्रभारी बाद में पहुंचे. जिसको लेकर थाना प्रभारी ने जमकर चौकी प्रभारी को फटकार लगाई.

सूचना पर की कार्रवाई

पुलिस इंस्पेक्टर लंका वेद प्रकाश राय ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि सत्कार होटल में देर रात डांस और शराब की पार्टी चल रही है. जिसके बाद पुलिस फोर्स के साथ मौके पर छापा मारा. इस दौरान शबी लोग पुलिस को देखकर भाग गए.

कारसेवकों पर गोलियां चलाने वालें जितना भी जोर लगा लें राम मंदिर बनेगा- अमित शाह

पुलिस लगातार करती रही पेट्रोलिंग

इंस्पेक्टर ने बतााय कि नए साल को ध्यान में रखते हुए पुलिस लगातार देर रात सड़कों और हाईवे पर पेट्रोलिंग करती रही. ताकि किसी भी अप्रिय घटना को रोका जा सके. इस दौरान कई जगह उपद्रवी और शराबी पुलिस को देखकर फरार हो गए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें