वाराणसी: बाथरूम के पास संदिग्ध हालत में मिला महिला रेलकर्मी का शव,जांच शुरू

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Sep 2020, 12:22 AM IST
  • सोमवार को वाराणसी में एक महिला रेल कर्मी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. घटना की सूचना मकान मालिक के द्वारा पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पिछले महीने की उसकी नौकरी लगी थी.
मृत रोमा कुमारी

वाराणसी. वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र में एक महिला रेलकर्मी की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. महिला घर के बाथरूम के पास मृत मिली. जब मकान मालिक ने महिला को औंधे मुंह गिरा देखा तो स्थानीय पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मंडल के अधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी. फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए हैं. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार घटना सिंगरा थाना क्षेत्र के तेलिया बाग स्थित सीएनआई क्रिश्चियन कॉलोनी की है. जहां महिला संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली है. इस महिला रेलकर्मी का नाम रोमा कुमारी है जो झारखंड की रहने वाली है.रोमा अभी वाराणसी मंडल में कार्मिक विभाग में चतुर्थ श्रेणी कि कर्मचारी थी. गौरतलब है कि रोमा की 30 जुलाई को ही नौकरी लगी थी. नौकरी लगने के बाद रोमा ने यहां रहने के लिए उस दिन पहले कॉलोनी में कमरा किराए पर लिया था.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने वाराणसी दौरे पर योगी को घेरा, कहा- बुनकर विरोधी सरकार

सोमवार की दोपहर जब मकान मालिक ने देखा कि वह बाथरूम के पास गिरी पड़ी है तो उसने रोमा को उठाने की बहुत कोशिश की. तब उसने पाया कि रोमा की मौत हो चुकी है. मकान मालिक की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे की जांच पड़ताल की है. कमरे से मिले कागजात के आधार पर रोमा के घर पर घटना के बारे में जानकारी दी.

वाराणसी में चाइनीज मांझे ने ली 7 साल की मासूम की जान, स्कूटी पर जाते हुए कटा गला

प्रारंभिक साक्ष्यों को देखकर पुलिस यह मान कर चल रही है कि बाथरूम जाते समय रोमा फिसल कर गिर गई होगी और चोट लगने से उसकी मौत हो गई होगी. बताया जा रहा है कि उसे अस्थमा की भी शिकायत थी और एक-दो दिन से उसकी तबीयत खराब थी. हालांकि मौत के कारणों की पुष्टि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने के बाद ही हो पाएगी. इसके अलावा रोमा की मां ने दोपहर में उसे फोन भी किया था. लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ. रोमा की पति भी हाजीपुर रेलवे के सोनपुर में टेक्नीशियन के पद पर तैनात हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें