वाराणसी के एलबीएस अस्पताल में कोरोना के डर से नहीं हो रहा मरीजों का इलाज

Smart News Team, Last updated: 29/08/2020 12:17 PM IST
  • रामनगर के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में मरीजों को कोरोना का भय दिखा कर उनकी जांच नहीं की जा रही हैं. अस्पताल में पूरी तरह से अव्यवस्था फैली हुई है. शहर के एक समाजसेवी ने पीएमओ और मुख्यमंत्री पोर्टल पर इसकी शिकायत की है.
लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में मरीजों की जांच नहीं हो रही हैं.

वाराणसी. रामनगर के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में इन दिनों पूरी तरह से अव्यवस्था फैली हुई है. अस्पताल में इलाज करवाने आ रहे मरीजों का आरोप है. उनके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है. मरीजों का कहना है कि यहां पर ना तो कोई जांच की जा रही है और ना ही किसी तरह के इंजेक्शन लगाए जा रहे हैं. मरीजों को कोरोना का भय दिखाकर ब्लड प्रेशर तक भी नहीं नापा जा रहा है.

अस्पताल में कंपाउंडर तो कंपाउंडर डॉक्टर भी अपनी ड्यूटी ठीक से नहीं निभा रहे हैं. नियम के अनुसार सुबह नौ बजे से दोपहर दो बजे तक ओपीडी में डॉक्टरों के बैठने का निर्देश है. लेकिन डॉक्टर मात्र एक घंटे बाद ही गायब हो जाते हैं.

सीएम योगी शनिवार को वाराणसी में, कोरोना पर मीटिंग, फील्ड वीजिट भी करेंगे

शुक्रवार को रामनगर के समाजसेवी कृपा शंकर यादव ने पीएमओ और मुख्यमंत्री पोर्टल पर अस्पताल में फैली दुर्व्यवस्था की शिकायत की. वहीं भाजपा के मंडल अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह का कहना है कि उन्होंने पिछले साल 17 अक्टूबर को मुख्यमंत्री को इस अस्पताल मैं फैली दुर्व्यवस्था के बारे में अवगत कराया था.

प्रियंका गांधी ट्वीट से ब्यूटी पार्लर गैंगरेप केस में पुलिस एक्शन तेज,2 गिरफ्तार

इधर लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ कमल कुमार का कहना है कि डॉक्टरों के ब्लड प्रेशर नहीं जाने की शिकायत पहले भी मिली है. इसके बारे में सभी डॉक्टरों को निर्देशित किया गया है कि ब्लड प्रेशर हो या फिर कोई अन्य जांच मरीजों को किसी प्रकार की शिकायत नहीं होनी चाहिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें