वाराणसी: 6 हजार से अधिक ट्रैक्टर मालिकों को भेजी गई नोटिस

Smart News Team, Last updated: Tue, 26th Jan 2021, 11:15 AM IST
  • गणतंत्र दिवस के दिन खेत, खलिहान के अलावा ट्रैक्टर रोड पर नहीं दिखेंगे. पुलिस ने जिले के करीब 6 हजार ट्रैक्टर मालिकों को नोटिस जारी किया है.
ट्रैक्टर परेड निकालते किसान

वाराणसी: किसान आंदोलन को देखते हुए जिले में प्रशासन अलर्ट मोड पर है. वहीं, गणतंत्र दिवस के दिन खेत, खलिहान के अलावा ट्रैक्टर रोड पर नहीं दिखेंगे. पुलिस ने जिले के करीब 6 हजार ट्रैक्टर मालिकों को नोटिस जारी किया है. साथ ही सुभासपा नेता शशिप्रताप सिंह को शिवपुर थाने में हिरासत में रखा गया है.

आपको बता दें कि पुलिस द्वारा दी गई नोटिस में किसान आंदोलन का जिक्र नहीं किया गया है. गणतंत्र दिवस को आधार बनाते हुए ट्रैक्टर स्वामियों को नोटिस भेजी गई है. जिसमें लिखा गया है कि राष्ट्रीय पर्व पर सड़क पर स्कूली बच्चों का फ्लैग मार्च, प्रभात फेरी व सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए रोड पर ट्रैक्टर संचालित नहीं करेंगे. और न ही बिना अनुमति रैली में शामिल होंगे. वहीं अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बता दें पुलिस सोशल मीडिया पर भी नजर बनाए हुए है. शहर में ट्रैक्टरों के प्रवेश पर भी पूरी तरह से रोक लगा दी गई है.

पेट्रोल डीजल आज 26 जनवरी का रेट: लखनऊ, वाराणसी, कानपुर, मेरठ, आगरा में बढ़े दाम

एसएसपी अमित पाठक के मुताबिक गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा को देखते हुए ट्रैक्टर स्वामियों को नोटिस जारी किया गया है. नोटर का अगर कोई उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

घर बनाना हुआ महंगा, योगी कैबिनेट ने नक्शा पास कराने के लिए विकास शुल्क में की बढ़ोत्तरी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें