वाराणसी: फुलवरिया ओवरब्रिज निर्माण व भूमि अधिग्रहण को लेकर अधिकारियों ने की बैठक

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 06:49 PM IST
  • शनिवार को जिला स्तरीय अधिकारियों ने राइफल क्लब में बैठक का आयोजन किया. इस बैठक में लोगों को विश्वास दिलाया कि उनको मकान के बदले सरकार दूसरा मकान उपलब्ध कराएगी.
ओवरब्रिज

वाराणसी के फुलवरिया में बनने वाले ओवरब्रिज के निर्माण व भूमि अधिग्रहण के लिए शनिवार को जिला स्तरीय अधिकारियों ने राइफल क्लब में बैठक का आयोजन किया. जिसमें उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि उनको मकान के बदले सरकार दूसरा मकान उपलब्ध कराएगी. यही नहीं, उनकी सभी सुविधाओं का भी पूरा ख्याल रखा जाएगा.

बैठक में अपर जिलाधिकारी प्रशासन रणविजय सिंह ने ओवरब्रिज निर्माण के संबंध में फुलवरिया क्षेत्र के लोगों से कहा कि पहले सरकार द्वारा दिए जाने वाले मकानों को उन्हें दिखाया जाएगा. जब वे लोग उस जगह से संतुष्ट हो जाएंगे तब उनके मकानों पर अधिग्रहण की कार्यवाही की जाएगी. उन्होंने यह भी बताया कि फुलवरिया क्षेत्र के कुछ लोग मुआवजा ले चुके हैं और सरकार द्वारा दिए गए मकानों में शिफ्ट होना चाहते हैं. उनके भी शिफ्ट किए जाने की कार्यवाही तेजी से चल रही है.

उन्होंने क्षेत्र के सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि सरकार द्वारा किए जा रहे इस कार्य में उनका सहयोग करें. जिससे कि ओवरब्रिज निर्माण के संबंध में भूमि का अधिग्रहण किया जा सके.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें