विश्व योगा दिवस पर गीता के जरिए समझिए बिजनेस योगा, दो घंटे होगा यूट्यूब लाइव शो

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Jun 2021, 1:42 PM IST
  • इस्कॉन वाराणसी की ओर से विश्व योगा दिवस के मौके पर भागवत गीता के जरिए बिजनेस योगा समझाया जाएगा. जिसके लिए दो घंटे का यूट्यूब लाइव शो आयोजित होगा.
विश्व योगा दिवस पर देखें बिजनेस योगा विद भागवत गीता लाइव शो (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाराणसी. विश्व योगा दिवस यानी 20 जून को इस्कॉन वाराणसी की ओर से गीता के माध्यम से बिजनेस योगा समझाया जाएगा. इसके लिए एक अनोखा लाइव शो आयोजित किया जाएगा. यह शो दोपहर के 12 बजे से 2 बजे तक यूट्यूब लाइव पर आयोजित होगा. जिसमें मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. विवेक बिंद्रा युवाओं को बिजनेस योगा विद भागवत गीता के सूत्र देंगे.

इस्कॉन वाराणसी के चेयरमैन और कार्यक्रम समन्वय अच्युतमोहन ने बताया कि इस मेगा यूथ वेबिनार में पूरे देश के 25 लाख युवक शामिल होंगे. किसी लाइव शो के आयोजन में इतनी बड़ी संख्या में लोगों का जुड़ाना एक विश्व रिकॉर्ड होगा. उन्होंने बताया कि इस मेगा यूथ वेबिनार में ई-प्रमाणपत्र भी दिया जाएगा. जिन अभ्यार्थियों ने इस शो में भाग लेने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराया है. उन्हें इस्कॉन की ओर से ई-प्रमाणपत्र दिया जाएगा.

लखनऊ पहुंच जितिन प्रसाद फिर देंगे कांग्रेस को झटका, BJP में समर्थकों की करवाएंगे एंट्री

इस लाइव शो को लेकर अच्युतमोहन ने यह भी बताया कि शो में दो घंटे के सत्र में करियर मैनेजमेंट, स्ट्रेस मैनेजमेंट, लीडरशिप स्किल, पर्सनालिटी डेवलमेंट और हाउ टू ग्रो बिजनेश पर विचार-विमर्श किया जाएगा. हालांकि इन सभी विषयों पर समाधान को भागवत गीता के हवाले से बताया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें