वाराणसी: BHU कोविड वॉर्ड से मरीज लापता की आशंका पर हंगामा, मिला रिश्तेदार के घर

Smart News Team, Last updated: 03/09/2020 02:22 PM IST
  • वाराणसी में बीएचयू सुपर स्पेशलिटी कोविड वॉर्ड से एक मरीज लापता हो गया है जो अपने एक रिश्तेदार के यहां मिला है. इससे पहले परिजनों ने उसके लापता होने की आशंका पर अस्पताल के बाहर जबरदस्त हंगामा किया और धरने पर बैठ गए. 
वाराणसी: BHU कोविड वॉर्ड से मरीज के लापता होने की आशंका पर धरने पर बैठे परिजन

वाराणसी. वाराणसी के बीएचयू सुपर स्पेशलिटी के कोविड-19 वार्ड से एक मरीज गायब हो गया था जिसके लापता होने की आशंका पर परिजनों और अन्य लोगों के द्वारा अस्पताल परिसर के बाहर जबरदस्त हंगामा कर दिया गया.करीब 5 घंटे तक परिजन और अन्य लोग अस्पताल से लेकर सिंहद्वार तक हंगामा करते रहे. लेकिन उसके बाद पता चला कि मरीज अपने एक रिश्तेदार के यहां है. इसके बाद जाकर मामला शांत हुआ.

गौरतलब है कि वाराणसी के बीएचयू सुपर स्पेशलिटी के कोविड-19 मरीज लापता हो गया था. डॉक्टरों का कहना था कि उसे देर रात 1:30 बजे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था.लेकिन मरीज अपने परिवार तक नहीं पहुंच सका. इसी के बाद मरीज को ढूंढते हुए परिवार वाले सुपर स्पेशलिटी अस्पताल पहुंच गए. मरीज का नाम आसाढू यादव बताया गया है. 62 वर्षीय आसाढ़ू मिसिलपुर रोहनिया के रहने वाला है.

वाराणसी: पानी से भरे हुए ड्रम में डूबने से डेढ़ साल के मासूम की मौत

बताया कि 62 वर्षीय आसाढ़ी 5 दिन पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे और इलाज के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए. उन्हें बीएचयू स्थित कोविड वार्ड में रखा गया. बीती रात अस्पताल ने उनके घर वालों को फोन करके बताया कि उन्हें डिस्चार्ज किया गया है. डिस्चार्ज से पहले परिजनों से संपर्क नहीं होने पर जानकारी नहीं दी गई. गुरूवार की सुबह जब परिजन उन्हें लेने अस्पताल पहुंचे तो वहां मरीज को ना पाकर हंगामा किया. आरोप लगा की बीएचयू से मरीज गायब हुआ है. कई घंटों बाद पता चला मरीज रिश्तेदार के घर चला गया था.

वाराणसी: बीएचयू गेट पर सपा छात्र संघ प्रदर्शन, No fee KG to PG का नारा

इससे पहले भी बीएचयू से मरीजों के गायब होने की जानकारी आती रही हैं. एक मरीज के कोरोना वॉर्ड से गायब होने की बात कही गई थी. मरीज के परिजनों ने अस्पताल पर सवाल खड़े किए थे. वहीं अस्पताल ने कहा था कि उन्हें जानकारी नहीं मरीज कहां है. हालांकि बाद में अस्पताल में ही मरीज की लाश मिली. कहा गया था कि मरीज ने भागने की कोशिश की और पाइप से गिरकर उसकी मौत हो गई.

वाराणसी: नाबालिग को नशा देकर 12 लोगों से रेप करवाने वाली आरोपी गिरफ्तार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें