वाराणसी पार्टी कार्यकताओं ने मनाया कांग्रेस पार्टी का 135वां स्थापना दिवस

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Dec 2020, 1:35 PM IST
  • वाराणसी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मडुवाडीह थाने के नजदीक स्वतन्त्रता संग्राम सेनानी व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रहे शिवमंगल राम वैद्य के आवास के बाहर मनाया है. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने संदेश दिया है कि वह शांति, एकता एवं प्रेम से ‘नफरत’ के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे. इस मौके पर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व स्वतन्त्रता संग्राम सेनानी के पुत्र सुशील सोनकर भी उपस्थित थे.
वाराणसी पार्टी कार्यकताओं ने मनाया कांग्रेस पार्टी का 135वां स्थापना दिवस

वाराणसी. सोमवार को कांग्रेस पार्टी अपनी अपना 135 वां स्थापना दिवस मनाया है. वाराणसी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मडुवाडीह थाने के नजदीक स्वतन्त्रता संग्राम सेनानी व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रहे शिवमंगल राम वैद्य के आवास के बाहर मनाया है. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने संदेश दिया है कि वह शांति, एकता एवं प्रेम से ‘नफरत’ के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे. इस मौके पर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व स्वतन्त्रता संग्राम सेनानी के पुत्र सुशील सोनकर भी उपस्थित थे. आज के ही दिन वर्ष 1885 में कांग्रेस पार्टी की स्थापना हुई थी.

इस मौके पर कार्यकर्ताओं के योगदान की सराहना करते हुए सुशील सोनकर ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के हमेशा प्रेम की बोली बोलती आई है. उसके हर जवाब में प्रेम देखने को मिलता है. उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया. इस दौरान पूर्व जिला पंचायत सदस्य रही उमा देवी ने कार्यकर्ताओं को संबोधन करते हुए कहा है कि कांग्रेस के स्थापना दिवस के मौके पर कार्यकर्ताओं, पुरुषों एवं महिलाओं की निःस्वार्थ सेवा के लिए अभार व्यक्त करते हुए. उनके द्वारा दिए गए योगदान के लिए धन्यवाद करते हैं. साथ ही पार्टी के लिए वर्षों तक निर्माण एवं इसके बने रहने में सराहना की जानी चाहिए. 

वाराणसी: तीन घंटे में देखते-देखते रेलवे ने बनाया फुटओवर ब्रिज, जानें पूरा मामला

कार्यक्रम के दौरान सुशील सोनकर, डॉक्टर के पी सोनकर, कैलाशनाथ सोनकर,रविशंकर सोनकर, कांता मिश्रा, होरी लाल यादव, उमा देवी,हरिशंकर,रमेश कुमार सोनकर, तिलक धारी राजभर, मंगरु राजभर आदि लोग मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें