वाराणसी: जमीन का बकाया पैसा मांगने पर हिस्ट्रीशीटर ने दी जान से मारने की धमकी

Smart News Team, Last updated: 09/09/2020 10:47 AM IST
  • वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र के एक निवासी को अपना पैसा वापस मांगने पर हिस्ट्रीशीटर ने जान से मारने की धमकी दी है. मामला जमीन का बकाया पैसा मांगने को लेकर है. शिवपुर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच पुलिस कर रही है.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

वाराणसी. वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र के चुप्पेपुर गिलट बाजार में एक निवासी ने बताया कि अपना पैसा वापस मांगने पर हिस्ट्रीशीटर ने जान से मारने की धमकी दी है. जानकारी के अनुसार शिवपुर थाना क्षेत्र के चुप्पेपुर गिलट बाजार का निवासी उमा नाथ यादव ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है. 

उमा नाथ यादव ने पुलिस को बताया कि मेरे मोहल्ले में ही सोमनाथ यादव रहता है, जो एक अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है. उसके खिलाफ अपहरण, हत्या की कोशिश समेत तमाम केस दर्ज किए गए है. 

वाराणसी के होटल में युवक ने फांसी लगाई, पुलिस को चेहरे पर चिपके मिले नोट-सिक्के

जानकारी के अनुसार सोमनाथ यादव शिवपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर है. शिवपुर थाने में उसकी हिस्ट्री शीट  पुलिस ने खोली है. बताया जा रहा है कि 25 अप्रैल 2018 को संजय यादव ने उमा नाथ यादव की जमीन आराजी नंबर 78/2 रकबा 2750 वर्ग फीट मौजा को चुप्पेपुर शिवपुर तहसील सदर से अपने हक में करा ली थी. उमा नाथ यादव ने बताया कि संजय यादव ने उससे 2 लाख रुपये भी नगद ले लिया. 

जानकारी के अनुसार संजय यादव ने उमा नाथ यादव कहा था कि जमीन का शेष पैसा और 2 लाख  रुपये नगद दोनों एक साथ दे दूंगा. साथ ही संजय यादव ने ये भी कहा कि दान करने से स्टाम्प का कम पैसा लगेगा. मैं जमीन की नगद किमत बाद में उमा नाथ यादव को दे दूंगा. 

हाय रे किस्मत, घर से भागे प्रेमी जोड़े में दोनों को निकला कोरोना, पहुंचे अस्पताल

उमा नाथ यादव ने पुलिस को बताया कि अराजी की कीमत करोड़ो रूपये से ज्यादा हैं.  उमा नाथ यादव के मुताबिक, संजय यादव ने जमीन दान में लिया. अब जमीन का पैसा नहीं दे रहा है. उमा नाथ यादव ने आरोप लगाया कि पैसा मांगने पर संजय यादव जान से मारने की धमकी और गाली देता है. उमा नाथ यादव ने इसकी लिखित सूचना शिवपुर थाने को दी है. शिवपुर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच पुलिस कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें