मुखिया के पति पर फायरिंग में एक गिरफ्तार, शनिवार को प्रधानपति पर हमला हुआ था

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 04:11 PM IST
  • बनारस के सीरगोबर्धनपुर पंचायत की मुखिया के पति पर शनिवार को हमले के केस में वाराणसी पुलिस ने सोमवार को एक आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है.
वाराणसी पुलिस की गिरफ्त में सीरगोबर्धनपुर प्रधान के पति पर जानलेवा हमले का आरोपी.

वाराणसी. बनारस के सीरगोबर्धनपुर में मुखिया के पति पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को वाराणसी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश करने ले गई है. माना जा रहा है कि कोर्ट उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज देगी. शनिवार को सीरगोबर्धनपुर की प्रधान कुसुम लता के पति कृपालु यादव के घर पर गोली चलाई गई थी.

लंका थाने के इंस्पेक्टर महेश पांडेय ने बताया कि पुलिस मुखबिर की सूचना के आधार पर सोमवार की सुबह अनिल यादव उर्फ कल्लू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. सीरगोबर्धनपुर के प्रधान पति कृपालु यादव के ऊपर किरायेदारी के विवाद में शनिवार की देर रात उसके घर पर फायरिंग का कल्लू पर आरोप है. रविवार को कृपालु ने अनिल और अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

वाराणसी: प्रधान के घर पर फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

इंस्पेक्टर महेश पांडेय ने बताया कि अनिल यादव कहीं भागने के चक्कर में था लेकिन समय पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. मामला एक किराए की दुकान का है जिसे प्रधान ने अनिल को दिया था. प्रधान के परिवार का आरोप है कि अनिल लंबे समय से किराया नहीं दे रहा था और मांगने पर जान मारने की धमकी देता था.

वाराणसी: हाई सिक्योरिटी प्लेट से पुलिस व को चकमा ना दे सकेंगे वाहन चालक

इसी क्रम में शनिवार को प्रधान के घर पर आकर फायरिंग की जिसमें प्रधान का पति कृपालु बाल-बाल बच गया. फायरिंग की पूरी वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई है जिसके आधार पर पुलिस बाकी आरोपियों की भी तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें