वाराणसी पुलिस ने यूपी सीएम के फर्जी सचिव को किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Sep 2020, 1:15 PM IST
  • वाराणसी पुलिस ने मुख्यमंत्री के फर्जी सचिव को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस शख्स को हुकुलगंज नई बस्ती से गिरफ्तार किया. वह मूलतः बिहार के सीवान जिले का रहने वाला है.
वाराणसी पुलिस ने यूपी सीएम के फर्जी सचिव को किया गिरफ्तार.

वाराणसी. वाराणसी पुलिस ने मुख्यमंत्री के फर्जी सचिव को गिरफ्तार कर लिया है. शुक्रवार की रात पुलिस ने इस शख्स को हुकुलगंज नई बस्ती से गिरफ्तार किया. पुलिस ने उसके पास से 2 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार शख्स बृजेश मौर्य है. वह मूलतः बिहार के सीवान जिले का रहने वाला है.

यह शख्स खुद को यूपी मुख्यमंत्री का सचिव मोतीलाल सिंह बताता था. लालपुर और पांडेयपुर पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि बृजेश मौर्य खुद को मुख्यमंत्री के अलावा अन्य मंत्रिमंडल का भी सचिव बताकर अपना और अपने लोगों का काम करवाता रहा है. इसके अलावा वह पुलिस पर धौंस भी देता था.

वाराणसी: घर के बाहर सो रहे युवक की रॉड से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

काम करवाने के लिए उसने वाराणसी एसएसपी अमित पाठक को फ़ोन करके कहा कि मुख्यमंत्री का सचिव मोतीलाल सिंह बोल रहा हूं. उसने एसएसपी से किसी काम के लिए कहा. एसएसपी ने नियम के अनुसार संबंधित थाने को निर्देशित कर दिया. इसके 30 सेकेंड बाद बृजेश मौर्य ने एसएसपी को दूसरे नम्बर पर फोन करके पूछा कि काम के लिए फोन नहीं किया गया. इसपर एसएसपी को शक हो गया.

सोशल मीडिया पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी बेचने वाले को CBI ने दबोचा, केस दर्ज

एसएसपी ने उससे फोन पर पूछा कि वह कौन से कार्यालय से बोल रहा है. बृजेश मौर्य ने बताया कि वह लखनऊ सीएमओ ऑफिस से बोल रहा है. इसके बाद उसका मोबाइल फोन बंद आने लगा. एसएसपी ने आदेश किया तो पीआरओ राजीव रंजन ने उसे दबोच लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें