वाराणसी: नाबालिग को नशा देकर 12 लोगों से रेप करवाने वाली आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Sep 2020, 9:37 AM IST
  • वाराणसी के रामनगर में चुनार की एक किशोरी को बंधक बनाकर रेप करावाने वाली मुख्य आरोपी ब्यूटी पार्लर संचालिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बंधक बनाने वाले आरोपित युवक को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है.
मामले की मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

वाराणसी. मंगलवार को वाराणसी के रामनगर में चुनार की एक किशोरी को बंधक बनाकर रेप करावाने के मामले में मुख्य आरोपी ब्यूटी पार्लर की संचालिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले किशोरी को बंधक बनाने वाले आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी ने किशोरी को काम सिखाने के लिए रामनगर बुलाया था. 

जानकारी के अनुसार मिर्जापुर के चुनार से किशोरी गायब हो गई. किशोरी को नशीली दवा देकर वेश्यावृत्ति करने के लिए मजबूर किया गया. लगभग दो महीने तक दर्जनों लोगों ने उसका रेप किया. इस दौरान किशोरी कई बार भागने की कोशिश की. पहली बार जब वह भागी थी, तब नशे की हालत में थी. मौके पर बंधक बनाने वाले युवक ने किशोरी को बीमार बताया. फिर उसे  दोबारा बंधक बना लिया. 

सोनू सूद ने छह घंटे में निभाया अपना वादा, वाराणसी के नाविकों तक पहुंचाई मदद

बताया जा रहा है कि शनिवार के दिन किशोरी भागकर सीधे चौराहे पर खड़ी पुलिस के पास पहुंची. पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई. पुलिस से किशोरी ने बताया कि ब्यूटी पार्लर की संचालिका उसे बहकाकर रामनगर ले गई थी . 

जानकारी के अनुसार किशोरी को रामनगर के गोलाघाट क्षेत्र के एक मकान में रखा गया था. वहां उससे कुछ दिन तक ब्यूटी पार्लर में काम कराया गया. काम के दौरान ब्यूटी पार्लर की संचालिका ने किशोरी की मुलाकात एक युवक से कराई. बाद में युवक ने किशोरी को बहकाकर उसका रेप किया. मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि किशोरी को नशे की दवाएं देकर दो महीने तक दर्जनों लोगों ने उसके साथ रेप किया. 

वाराणसी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू समेत 10 लोगों पर FIR दर्ज

किशोरी का बयान लेकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है. किशोरी के परिवार वालों ने चुनार में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें