BHU में छात्रा के साथ छेड़खानी, अश्लील हरकत करने वाला NCC हवलदार अरेस्ट

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 12th Feb 2022, 5:49 PM IST
  • बीचयू में छात्रा के साथ छेड़खानी के मामले में एनसीसी के हवलदार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं छात्रा ने एनसीसी के हवलदार के ऊपर आरोप लगाया है कि उन्होंने सुनसान जगह पर नोट्स देने के बहाने बुलाया और छेड़खानी की.
BHU में छात्रा के साथ छेड़खानी, अश्लील हरकत करने वाला NCC हवलदार अरेस्ट

वाराणसी. बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय की एक छात्र के साथ छेड़खानी का एक मामला सामने आया है. जिसमें बीएचयू की एक छात्र के साथ एनसीसी के हवलदार मनोज के ऊपर छेड़खानी का आरोप लगा है. पीड़िता ने बताया कि मनोज कुमार ने देर रात को नोट्स देने के बहाने मुझको बुलाया और सुनसान जगह पर छात्र के साथ अश्लील हरकत करने लगे. पहले ने तो मैंने हवलदार की हरकत पर विरोध किया. लेकिन जब हवलदार ने अपनी हद पार करना शुरू किया तो शोर मचाया. जिसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने एनसीसी के हवलदार को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया कि पीड़ित छात्रा बीएचयू के गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली बीए थर्ड ईयर में पढ़ाई करती है. इसके साथ ही छात्रा एनसीसी कैडेट भी है. पीड़िता के अनुसार गर्ल्स हॉटेल के पास मनोज कुमार ने बुलाया. उसके बाद आरोपी ने बातचीत में उलझाकर टहलते हुए सुनसान जगह पर ले गया. जहां पर आरोपी ने छात्रा के साथ छेड़खानी की. जिसके बाद उसने शोर मचाया, शोर सुनकर प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सुरक्षा कर्मी पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया. उसके बाद गार्ड आरोपी को ऑफिस ले गए. जिसके बाद बीएचयू के अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई. उसके बाद लंका थाने में सूचना दी गई और देर रात पुलिस पहुंची और थाने ले गई.

वाराणसी में यूपी चुनाव की स्टैटिक ड्यूटी में लगे पांच पुलिस कर्मी भ्रष्टाचार में निलंबित

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले गई. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का भी मुआयना किया. वहीं पुलिस ने छात्रा के आरोप पर जांच के बाद हवलदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. इसके साथ ही पीड़िता छात्रा का मेडिकल कराने के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहीं छात्रा के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें