वाराणसी: रामनगर में गौ तस्करों ने किया पुलिस को कुचलने का प्रयास, एक गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 11/09/2020 10:50 AM IST
  • वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र के भीटी गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर गौ तस्करों ने पुलिसकर्मी को कुचलने का प्रयास किया. पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए. पुलिस ने एक गौ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. जबकि दो गौ तस्कर भाग गए.
राष्ट्रीय राजमार्ग पर गौ तस्करों ने पुलिसकर्मी को कुचलने का प्रयास किया

वाराणसी. वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र के भीटी गांव में गौ तस्करों ने पुलिसकर्मियों को कुचलने क प्रयास किया. जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिसकर्मी गौ तस्करों को रोकने में बाल-बाल बच गए.  इसके बाद पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर एक गौ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. जबकि दो गौ तस्कर भाग गए. 

जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर आ रही पिकप को रोकने के लिए इशारा किया. मगर गौ तस्करों ने पुलिसकर्मियों पर पिकप गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया. इसके बाद गौ तस्करों ने खुद को घिरता पाया तो गाड़ी खड़ी करके भागने लगे. बताया जा रहा है कि उस दौरान पुलिस ने दौड़ाकर एक गौ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि उस दौरान 6 गायों को मुक्त कराया गया.

वाराणसी में लव यू फिल्म की शूटिंग पर हंगामा, धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ का आरोप

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए गौ तस्कर के पास से 1 तमंचा 312 बोर और 1 जिंदा कारतूस को बरामद किया गया है. मामले में पुलिस ने आईपीसी धारा 307 समेत विभिन्न तीन धाराओं में केस दर्ज किया है. वहींं, थाना प्रभारी नरेश कुमार सिंह ने बताया कि एक मुखबिर की सूचना के आधार पर उप निरीक्षक टुन्नू सिंह और वहां हमराहियों संग रामनगर के थाना क्षेत्र के भीटी गांव के ढुढ़राज पुलिया के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की चेकिंग कर रह थे. 

वाराणसी: महज 650 रुपए की लागत से रचना ने बनाया 'विमिन सेफ्टी हैंड ग्रेनेड'

उसी दौरान वाराणसी की तरफ से तेज गति से आ रही पिकअप को पुलिस ने रोकने के लिए इशारा किया. लेकिन, गौै तस्करों  ने पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया. रामनगर थाना प्रभारी नरेश कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए तस्कर में रोहनिया थाने के गोविंदपुर गांव निवासी चांद मोहम्मद है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें