वाराणसी में शादी का झांसा देकर नर्स से करता रहा रेप, आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Jun 2021, 9:23 PM IST
  • आरोपी नर्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था. आरोपी युवक लगातार शादी की बात को टाल रहा था. डेढ़ माह पहले आरोपी युवक जब दूसरी लड़की से शादी कर रहा था तो पीड़िता ने विरोध किया. जिसके बाद आरोपी युवक उसे धमकाने लगा.
मामले में अखरी निवासी आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- शादी का झांसा देकर नर्स के साथ रेप का मामला सामने आया है. मामला वाराणसी के रोहनिया स्थित एक हॉस्पिटल का है. बताया जा रहा है कि आरोपी नर्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था. आरोपी युवक लगातार शादी की बात को टाल रहा था.

डेढ़ माह पहले आरोपी युवक जब दूसरी लड़की से शादी कर रहा था तो पीड़िता ने विरोध किया. जिसके बाद आरोपी युवक उसे धमकाने लगा. युवती की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मामले में अखरी निवासी आरोपित बृजेश राय को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वाराणसी में बना UP का सबसे बड़ा सरकारी स्मार्ट स्कूल, जानिए सुविधाएं

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी युवक उस हॉस्पिटल के भवनस्वामी का बेटा है जिसमें वह काम करती है. पीड़िता ने बताया कि शादी की बात कहने पर परिवार से बात करने के लिए कहता रहा. इस बीच आरोपी की शादी दूसरे जगह तय हो गई. जब पीड़िता को इस बात पता चला तो उन्होंने आरोपी को शादी करने से मना किया. लेकिन आरोपी ने पीडि़ता को विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी. मंगलवार को रोहनिया पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें