वाराणसी: चोरी की बाइक से महिला का बैग लूटने वाले गिरफ्तार, ACP ने किया खुलासा

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Jun 2021, 2:37 PM IST
वाराणसी में बीते दिनों महिला के बैग को छीनकर भागे आरोपी चोर को गिरफ्तार कर लिया गया है. चोर के बताए गए पते से तीन बाइक भी पुलिस ने बरामद किया है. चोर चोरी की घटना को अंजाम देते समय चोरी की ही बाक़ी इस्तेमाल करता था.
गिरफ्तार किया गया आरोपी चोर चोरी के बाइक से ही लूटपाट करता था.(प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी : वाराणसी शहर में बीते दिन ओम नगर इलाके में एक महिला से उसका बैग लूटने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के बताए गए जगह से तीन चोरी की बाइक को कब्जे में लिया है. इन आरोपियों के बारे में सारनाथ के असिस्टेंट कमिश्नर पुलिस (एसीपी) ने लालपुर पांडेपुर के थाने में खुलासा किया है.

पकड़े गए आरोपी चोर अपने साथियों के साथ चोरी किए हुए बाइक से ही ओम नगर में रहने वाली महिला के बैग को लूट कर कुछ दिन पहले फरार हो गए थे. जिसके बाद से पुलिस इनकी तलाश में कई जगह खोजबीन कर रही थी. फिलहाल चोर और चोरी की तीन बाइक पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

भारत-जापान दोस्ती का प्रतीक रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर वाराणसी में बनकर तैयार, जानें खासियत

हाल में प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ जब वाराणसी के दौरे पर थे. उस दिन भी बाइक सवार चोरों ने महिला के गले का चेन छीन कर भाग गए थे. जिसकी रिपोर्ट कैंट थाने में दर्ज कराई गई थी. बाद में पुलिस की छानबीन में चोर को पकड़ लिया था. महिला से जिस वक्त चोरी हुई थी उस इलाके में उस समय पुलिस भी तैनात थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें