वाराणसी: प्राथमिक विद्यालय में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 08:52 PM IST
  • वाराणसी के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के ठठरा गांव में स्थित आदर्श प्राथमिक विद्यालय में 20 अगस्त को हुई थी चोरी. मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार. चोरी की कम्प्यूटर सेट, बच्चों के ड्रेस, एमडीएम का सामान, बर्तन आदि हुआ बरामद.
पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र के ठठरा गांव स्थित आदर्श प्राथमिक विद्यालय में दो दिन पूर्व हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने चोरों के पास से विद्यालय से चोरी की सभी सामानों को भी बरामद किया. पुलिस ने इन चोरों पर पुलिसिया कार्यवाही करते हुए इन्हें जेल भेज दिया.

ज्ञात हो कि बीते 20 अगस्त को मिर्जामुराद क्षेत्र के ठठरा गांव स्थित आदर्श प्राथमिक विद्यालय में चोरो ने विद्यालय का ताला तोड़कर हजारों का सामान चुरा लिया था. विद्यालय के प्रधानाचार्य रेनू गया की तहरीर पर मिर्जामुराद थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया था.

मिर्जामुराद पुलिस ने रविवार को इस चोरी का खुलासा करते हुए तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस ने कम्प्यूटर सेट, बच्चों के ड्रेस, एमडीएम का सामान, बर्तन आदि चोरी का सामान भी बरामद किया.

इस बावत थाना प्रभारी सुनील दत्त दूबे ने बताया कि शनिवार की देर रात मुखबीर से सूचना मिली कि विद्यालय में चोरी करने वाले चोर सामान बेचने की फ़िराक में कछवांरोड के पास मौजूद है. पुलिस टीम को साथ लेकर घेरा बंदी करते हुए देवगन बिन्द, छोटेलाल व काजू बिन्द सभी निवासी छतेरी मनापुर को गिरफ्तार कर अभियुक्तों को जेल भेजा गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें