वाराणसी से बाइक चोरी कर व्हॉट्सएप से बिहार में बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 7 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Jun 2021, 11:10 AM IST
  • वाराणसी में बाइक चोरी करने वाले गैंग के 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये गैंग वाराणसी से बाइक चुराकर सोशल मीडिया के जरिए बिहार के अलग-अलग जिलों में बेचता था. 
वाराणसी से बाइक चोरी कर बिहार में बेचने वाले गिरोह के 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

वाराणसी. वाराणसी में बाइक चोरी कर बिहार में बेचने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर गैंग के 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस गैंग के पास 10 चोरी की बाइक भी बरामद की है. पुलिस ने बताया कि ये गैंग सोशल मीडिया के जरिए ग्राहकों की डिमांड के अनुसार वाराणसी में बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद बिहार में बाइक बेचते थे. गैंग के चोर बाइक चोरी करने से पहले अपने गैंग के वॉट्सऐप ग्रुप पर गाड़ियों की फोटो भेजकर ग्राहकों की पसन्द जानते थे फिर बीएचयू अस्पताल और उसके आस-पास के इलाकों से बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे.

एडीसीपी विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि इस गैंग ने अब तक 100 से अधिक गाड़ियां वाराणसी में चोरी की है. 50 से ज्यादा बाइक चोरों ने सोशल मीडिया के माध्यम से बिहार के अलग-अलग जिलों में बेचा है. बेचने के बाद पैसों को चोर आपस में बांट लेते थे.

पुलिस का नहीं सुधर रहा रवैया, सर्राफा कर्मी को महिला इंस्पेक्टर ने जड़ा थप्पड़

पिछले कुछ महीनों से लगातार बीएचयू अस्पताल और उसके आसपास से बाइक चोरी हो रही है. पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और एक टीम का गठन कर मामले की जांच शुरू की. इसके बाद पुलिस ने गैंग का पर्दाफश कर 7 लोगों को गिरफ्तार किया और 10 बाइक भी बरामद हुई.

वाराणसी अनलॉक: काशी विश्वनाथ मंदिर भक्तों के लिए खुला, गर्भग्रह में जाने की परमिशन नहीं

पुलिस जांच में ये बात पता चली है कि बिहार में इन बाइकों को प्रयोग शराब तस्करी के लिए किया जाता है. इसकी जांच करने के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीम का गठन कर दिया है. पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें