वाराणसी: पैसे डबल का लालच देकर लूट-हत्या करने वाले गैंग का पर्दाफाश, 6 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Jun 2021, 11:18 PM IST
  • एडीजी जोन वाराणसी बृजभूषण, आईजी रेंज वाराणसी एसके भगत, एसपी ग्रामीण अमित वर्मा ने रविवार को यातायात पुलिस लाइन के सभागार में इस घटना का खुलासा किया. हालांकि पुलिस अब तक इस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है और ना ही लूट के पैसों की बरामदगी हो पाई है.
पुलिस ने इस वारदात में वाहन मुहैया कराने वाले युवक समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

वाराणसी- फूलपुर के करखियांव के शाखा प्रबंधक फूलचंद राम की सनसनीखेज हत्या कर 20 लाख रूपए लूट लिए गए. अब पुलिस को इस मामले में बड़ी कामयाबी मिली है. दरअसल, पुलिस ने इस वारदात में वाहन मुहैया कराने वाले युवक समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

एडीजी जोन वाराणसी बृजभूषण, आईजी रेंज वाराणसी एसके भगत, एसपी ग्रामीण अमित वर्मा ने रविवार को यातायात पुलिस लाइन के सभागार में इस घटना का खुलासा किया. हालांकि पुलिस अब तक इस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है और ना ही लूट के पैसों की बरामदगी हो पाई है. इसके अलावा हत्या में उपयोग किए वाहन, असलहा और हत्यारे का नाम और उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

पंचायत उपचुनाव: वाराणसी में सोमवार को होगी वोटों की गिनती, तैयारियां पूरी

एडीजी जोन वाराणसी के मुताबिक, पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपित सीएसआर फंड के ट्रांजेक्शन के नाम पर रुपये दोगुना करने का लालच देकर फर्जीवाड़े को अंजाम देते हैं. इसमें दो टीमें काम करती हैं. पहली टीम लोगों को झांसे में लाती है जबकि दूसरी टीम घटना को अंजाम देती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें