15 मिनट जाम में फंसी रही वाराणसी पुलिस कमिश्नर की गाड़ी, मच गया हड़कंप

Smart News Team, Last updated: Sun, 20th Jun 2021, 11:05 PM IST
  • पुलिस कमिश्नर संकट मोचन के दर्शन के लिए अस्सीघाट गए थे. जहां उनकी गाड़ी महज चंद सेकेंड ही रूकी, उसके बाद वहां से निकल गई. लेकिन लॉकडाउन के प्रतिबंधों के बावजूद अस्सीघाट के पास हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई.
पुलिस कमिश्नर संकट मोचन के दर्शन के लिए अस्सीघाट गए थे. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- पुलिस कमिश्नर की गाड़ी जाम में करीब 15 मिनट तक फंसी रही. मामला वाराणसी के अस्सी का है. पुलिस कमिश्नर की गाड़ी जाम में फंसने की जानकारी मिलते ही पुलिसकर्मियों में दहशत का माहौल बन गया. जिसके बाद किसी तरह पुलिसकर्मियों ने जाम छुड़ाया और कमिश्नर को वहां से निकाला गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस कमिश्नर संकट मोचन के दर्शन के लिए अस्सीघाट गए थे. जहां उनकी गाड़ी महज चंद सेकेंड ही रूकी, उसके बाद वहां से निकल गई. लेकिन लॉकडाउन के प्रतिबंधों के बावजूद अस्सीघाट के पास हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई.

UAE से इस तरह छिपाकर 22 लाख का सोना ले आया यात्री, वाराणसी एयरपोर्ट पर अरेस्ट

रविवार और लॉकडाउन बन्दी के बावजूद उमड़ी इतनी भीड़ से पुलिस चौकी और घाट पर मौजूद पर्यटन पुलिस बेखबर बनी रही. पुलिस कमिश्नर की गाड़ी जाम फंसने की जानकारी होते ही भेलूपुर थाने के पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गई. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस जाम छुड़ाने के लिए सड़क पर उतर गई. जिसके बाद कमिश्नर की गाड़ी को निकाला गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें