वाराणसी पुलिस के हाथ नहीं लगा गायब तीन छात्राओं का कोई भी सुराग, तलाश जारी

Smart News Team, Last updated: Sun, 31st Jan 2021, 8:24 PM IST
  • मडुवाडीह पुलिस देर शाम तक छात्राओं के सहेलियों से पूछताछ करती रही, सीसीटीवी फुटेज भी खंगालती रही लेकिन उसके हाथ अभी भी कुछ नहीं लगा. बताते चलें कि लहरतारा बौलिया स्थित एक बालिका कॉलेज में शनिवार को कक्षा नौ की तीन छात्राएं पढ़ने गई थीं. छुट्टी बाद कॉलेज से बाहर निकली लेकिन वो घर नहीं पहुंच सकीं.
वाराणसी पुलिस के हाथ नहीं लगा गायब तीन छात्राओं का कोई भी सुराग, तलाश जारी

वाराणसी: मडुवाडीह थानाक्षेत्र के लहरतारा स्थित एक बालिका इंटर कॉलेज से छुट्टी के बाद अपने-अपने घर को लौटते समय शनिवार से लापता हुई तीन छात्राओं का अभी तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा पाया है. मडुवाडीह पुलिस देर शाम तक छात्राओं के सहेलियों से पूछताछ करती रही, सीसीटीवी फुटेज भी खंगालती रही लेकिन उसके हाथ अभी भी कुछ नहीं लगा. बताते चलें कि लहरतारा बौलिया स्थित एक बालिका कॉलेज में शनिवार को कक्षा नौ की तीन छात्राएं पढ़ने गई थीं. छुट्टी बाद कॉलेज से बाहर निकली लेकिन वो घर नहीं पहुंच सकीं. 

बड़े स्तर पर खोजबीन के बाद भी तीनों का कुछ पता नहीं लग सका है. पुलिस तीनों छात्राओं के स्कूल के आसपास के सभी मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर उनकी तलाश कर रही है. रविवार को बंदी होने के कारण कुछ जगहों के सीसीटीवी फुटेज अभी तक देखा नहीं जा सका. वहीं, तीनों छात्राओं के घर कोहराम मचा हुआ है. मामले में मंडुवाडीह थाने की पुलिस छात्राओं की सहेलियों संग कुछ युवकों से पूछताछ कर रही है.

यात्री रास्ते में हाथ दें तो ड्राइवर लगाएं ब्रेक, बस नहीं रोकने पर होगी कार्रवाई

पुलिस के अनुसार, मंडुवाडीह थाना अंतर्गत महेशपुर क्षेत्र के परमहंस नगर, शिवदासपुर और लोहता थानाक्षेत्र के भिटारी में रहने वाली तीन छात्राएं लहरतारा बौलिया स्थित एक बालिका इंटर कॉलेज में कक्षा नौ में पढ़ती हैं. तीनों शनिवार की सुबह स्कूल गई थीं. रोजाना शाम चार बजे कॉलेज में बच्चों की छुट्टी होती है. देर शाम तक तीनों छात्राएं अपने घर नहीं पहुंची तो उनके परिजन उन्हें खोजते हुए स्कूल गए. लहरतारा चौकी इंचार्ज अमित कुशवाहा ने बताया कि तीन संदिग्ध युवकों व लापता छात्राओं की सहेलियों से पूछताछ की जा रही है. वहीं सूत्रों की माने तो पुलिस ने इस मामले कुछ लोगों को उठाया भी है. लेकीन उनसे भी पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा है.

यूपी बोर्ड: अब 10-12 वीं की परीक्षा होगी साल में दो बार, एग्जाम पैटर्न भी बदला

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें