वाराणसी: डंबल फेंककर मारपीट करने के मामले में युवक के खिलाफ केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 11:18 AM IST
  • वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र में डंबल फेंककर मारपीट करने और जान से मारने की कोशिश के मामले में संतोष ने अपने ही कॉलोनी के सचिन के खिलाफ केस दर्ज कराया है.
बदमाश को पकड़ने सादे कपड़ों में गई  क्राइम ब्रांच की टीम से लोगों ने मारपीट की है

वाराणसी. शिवपुर थाना क्षेत्र में मारपीट और जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया है. शिवपुर थाना क्षेत्र के नया कांशी राम आवास इंद्रपुर के निवासी संतोष ने थाने में कॉलोनी में ही रहने वाले सचिन पासी के खिलाफ जान से मारने के प्रयास के मामले में केस दर्ज कराया है.

पुलिस ने बताया कि संतोष का आरोप है कि पुलिस किसी मामले में सचिन पासी के खिलाफ तलाशी कर रही थी. संतोष के मुताबिक, सचिन को शक था कि पुलिस को उसने ही सूचित किया था. इस बात पर संतोष भड़क गया और उसने उसके ऊपर डंबल फेंक दिया. जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया. संतोष की तहरीर पर शिवपुर थाने में पुलिस ने आरोपी सचिन के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

वाराणसी में रिटायर्ड अकाउंटेंट से बाइक सवार बदमाशों ने लूटे 25 हजार, केस दर्ज

गुरुवार को शिवपुर थाने में नया कांशी राम आवास इंद्रपुर के निवासी संतोष ने अपने ही कॉलोनी के निवासी सचिन के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की कोशिश के मामले में तहरीर दी. 

वाराणसी: लड़की का आपत्तिजनक फोटो बनाकर फेसबुक पर डाला, तनाव में परिवार, केस दर्ज

पुलिस को दी गई तहरीर में संतोष ने बताया कि शक के आधार पर सचिन ने उसके ऊपर डंबल फेंक दिया. जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया. पुलिस ने संतोष की तहरीर के आधार पर सचिन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि केस दर्ज करन के बाद मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें