वाराणसी: जेल में बंद कुख्यात झुन्ना पंडित के नाम पर व्यापारी से मांगी 50 लाख की रंगदारी, मामला दर्ज

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 11:59 AM IST
  • सराफा कारोबारी ने अपनी शिकायत में कहा कि जेल में बंद बदमाश झुन्ना पंडित के नाम पर उससे रंगदारी मांगी गई है. साथ ही रंगदारी नहीं देने पर गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गई है. पुलिस ने पीड़ित कारोबारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.
(प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी. कुख्यात झुन्ना पंडित के नाम पर व्यापारी से 50 लाख रूपए रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, चेतगंज थाना अंतर्गत तेलियाबाग निवासी संजय कुमार से 50 लाख रूपए की रंगदारी मांगी गई है. तेलियाबाग निवासी संजय कुमार सराफा का कारोबार करते हैं. उन्होंने बताया कि मुख्तार के गुर्गे झुन्ना पंडित के नाम पर उससे 50 लाख रूपए की रंगदारी मांगी गई है.

गौरतलब है कि कुख्यात झुन्ना पंडित फिलहाल चित्रकूट जेल में बंद है. चेतगंज थाना अंतर्गत तेलियाबाग निवासी सराफा कारोबारी संजय कुमार ने बताया कि मुख्तार के गुर्गे झुन्ना पंडित के नाम पर 50 लाख रूपए की रंगदारी मांगी गई है. उन्होंने आगे बताया कि रंगदारी नहीं देने पर उसे गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है. बहरहाल, सराफा कारोबारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

वाराणसी: यूपी STF ने एनकाउंटर में एक लाख के इनामी बदमाश दीपक वर्मा को किया ढेर

बताते चलें कि कुख्यात झुन्ना पंडित पर रंगदारी के कई मामले दर्ज है. झुन्ना पंडित फिलहाल चित्रकूट जेल में बंद है. सराफा कारोबारी के मुताबिक, मुख्तार के गुर्गे झुन्ना पंडित के नाम पर उससे रंगदारी मांगी गई है. साथ ही रंगदारी नहीं देने पर गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गई है. पुलिस ने पीड़ित कारोबारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. बहरहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें