वाराणसी वकील- ट्रॉली चालक मर्डर केस के आरोपियों की पहचान, 25-25 हजार का इनाम

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Sep 2020, 8:24 PM IST
वाराणसी में पुलिस ने दिनदहाड़े वकील और ट्रॉली चालक की हत्या करने वाले बदमाशों की पहचान की. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए 25-25 हजार का इनाम घोषित की है.
पुलिस ने कुछ दिन पहले दिनदहाड़े हुए वकील और ट्रॉली चालक मर्डर केस में आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम रखा है.

वाराणसी. वाराणसी में कुछ दिन पहले दिनदहाड़े हुए वकील और ट्रॉली चालक मर्डर केस में पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है. इस घटना में 6 बदमाश शामिल थे. पुलिस सभी आरोपियों को पकड़ने में लगी हुई है. पुलिस ने सभी पर 25-25 हजार का इनाम रखा है.

वाराणसी में 28 अगस्त को चौकाघाट पानी की टंकी के निकट दिनदहाड़े असलहा तस्कर अधिवक्ता अभिषेक सिंह प्रिंस और एक ट्राली चालक की हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद से पुलिस हत्या के आरोपियों के बारे में पता लगा रही थी. घटना स्थल के दिन सीसीटीवी फुटेज और प्रिंस के मोबाइल से मिली जानकारी के आधार पर इन बदमाशों के बारे में पता चल सका. हत्या की इस साजिश में विवेक सिंह कट्टा के अलावा चार बदमाशों की पहचान की गई.

डीजल रेल इंजन कारखाने में लगी आग, भारी नुकसान, क्रेन की मदद से तोड़ी खिड़कियां

पुलिस ने बताया कि विवेक सिंह कट्टा ने पुरानी रंजिश में इस हत्या को करवाया. हत्या करने वाला शूटर अब भी फरार है. सभी पर पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है. इन बदमाशों में आजमगढ़ के मेहनगर निवासी रविप्रताप सिंह उर्फ सम्मी, बड़ागांव थाना क्षेत्र के सेमरी निवासी हेमंत सिंह, जौनपुर के कुद्दूपुर निवासी अतुल विश्वकर्मा और केराकत थाने के पहाड़ी कट्टी निवासी विजेन्द्र सिंह शामिल हैं.

बच्चे को किडनैप कर भाग रहे थे, रेलवे क्रासिंग पर कार रूकी तो कूद कर भागा बच्चा

पुलिस ने बताया कि विवेक सिंह कट्टा को वारंट बी के तहत वाराणसी लाया जाएगा. उसे लाने की अनुमति मिल चुकी हैं. वाराणसी के जिला कारागर में पुलिस उसको रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी. पूछताछ के बाद ही इस घटना की पूरी कहानी सामने आ पाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें