वाराणसी: पांच पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर, दो महिला दरोगा बनी चौकी प्रभारी

Smart News Team, Last updated: 11/09/2020 02:20 PM IST
  • वाराणसी में 2 महिला समेत 5 पुलिसकर्मियों को ट्रांसफर कर दिया गया है. दो महिला दरोगा को चौकी प्रभारी बनाया गया है.
मेरठ पुलिस

वाराणसी. वाराणसी में 2 महिला समेत 5 पुलिसकर्मियों को ट्रांसफर  कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार दो महिला पुलिसकर्मियों को चौकी प्रभारी का कमान दिया गया है. संध्या सिंह को पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय से रमना थाना चौकी प्रभारी के पद पर तैनात किया गया है. प्रमिला यादव को रानी लक्ष्मीबाई आशा ज्योति केन्द्र (केैंट थाना) का चौकी प्रभारी बनाया गया है. इससे पहले वो रोहनिया थाना की चौकी प्रभारी थी.  

जानकारी के अनुसार मिथिलेश यादव को रिट सेल से चौकी प्रभारी (थाना- चेतगंज) पानदरीबा का बनाया गया है. आनन्द कुमार चौरसिया को पुलिस लाईन से चौकी प्रभारी (थाना- शिवपुर) गिलट बाजार का बनाया गया है. सुमन यादव को थाना रामनगर से चौकी प्रभारी (थाना- चौक) ब्रह्मनाल का बनाया गया है. 

वाराणसी: रामनगर में गौ तस्करों ने किया पुलिस को कुचलने का प्रयास, एक गिरफ्तार

2 महिला पुलिसकर्मियों को चौकी प्रभारी बनाया गया है. इसमें संध्या सिंह को पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय से चौकी प्रभारी रमना (थाना- लंका) का बनाया गया है. जबकि प्रमिला यादव को थाना रोहनिया से चौकी प्रभारी रानी लक्ष्मीबाई आशा ज्योति केन्द्र (थाना- कैण्ट) का बनाया गया है.

वाराणसी में लव यू फिल्म की शूटिंग पर हंगामा, धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ का आरोप

इससे पहले भी वाराणसी में पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर हो चुका हुआ है. जानकारी के अनुसार शहर में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए इन पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें