वाराणसी: पुलिस ने हुक्का बार-रेस्टोरेंट में की छापेमारी, संचालक गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Sep 2020, 8:46 AM IST
  • वाराणसी के सिगरा थाना के पास एक रेस्टोरेंट और हुक्का बार में पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक को गिरफ्तार कर लिया है. शांति भंग करने के मामले में पुलिस ने संचालक का चालान कर दिया है.
वाराणसी पुलिस ने रेस्टोरेंट और हुक्का बार में छापेमारी की.

वाराणसी. सिगरा पुलिस ने रथयात्रा चौराहे के पास एक रेस्टोरेंट और हुक्का बार में छापेमारी की. पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने संचालक पर शांति भंग करने के मामले में चालान कर दिया है. संचालक जितिन श्रीवास्तव है, जो कि छित्तूपुर के निवासी है. बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान वहां लोगों में अफरातफरी मच गई. युवक-युवतियां भागने लगे. जानकारी के अनुसार इस रेस्टोरेंट में लॉकडाउन से पहले हुक्काबार चलता था. रेस्टोरेंट और हुक्काबार एक ही हॉल में है. हुक्काबार वैध तरीके से चलता था. 

सिगरा पुलिस ने बताया कि हुक्काबार पर प्रतिबंध है. चूंकि इस रेस्टोरेंट में पहले से ही हुक्काबार चलता था. रेस्टोरेंट और हुक्काबार एक हॉल में है. इसलिए रेस्टोरेंट खोलने के लिए मना कर दिया गया था, ताकि युवक-युवतियों हुक्काबार खुला समझकर यहां न आए. इसके बावजूद रेस्टोरेंट खुला रखा गया. 

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक पिछले 15  दिन से यहां पर युवक-युवतियों का आना-जाना बढ़ गया. इसकी सूचना पर नगर निगम चौकी प्रभारी रामनरेश यादव ने शुक्रवार को छापेमारी की. छापेमारी के दौरान वहां पर कई युवक-युवतियां भी मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि युवक-युवतियों ने पुलिस को देखते ही भाग निकले. 

छापेमारी करने के बाद इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार ओझा ने कहा कि वहां पर हुक्काबार से जुड़ी चीजें नहीं मिली. लेकिन, उस रेस्टोरेंट को बंद रखने का  निर्देश दिया गया था. इसके बावजूद भी वह रेस्टोरेंट खुला पाया गया. यह निर्देश का उल्लंघन था. इसके अलावा वहां पर मानक से अधिक लोग मिले. पुलिस ने बताया कि शांति भंग में मामले में रेस्टोरेंट संचालक का चालान किया गया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें