बड़े ब्रांड के नाम पर धड़ल्ले से बेच रहे थे नकली चायपत्ती, वाराणसी पुलिस ने की छाप

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Feb 2021, 9:07 PM IST
  • अटल नगर कालोनी स्थित एक मकान में रेड कर वाराणसी पुलिस ने शनिवार को लगभग तीन लाख रुपये का नकली चाय बरामद किया. इस मामले में वाराणसी पुलिस ने मकान मालिक के पुत्र रोहित को हिरासत में ले कर पुछताछ कर रही है.
बड़े ब्रांड के नाम पर धड़ल्ले से बेच रहे थे नकली चायपत्ती, वाराणसी पुलिस ने की छाप

वाराणसी: सारनाथ थानांतर्गत मवइया के अटल नगर कालोनी स्थित एक मकान में रेड कर वाराणसी पुलिस ने शनिवार को लगभग तीन लाख रुपये का नकली चाय बरामद किया. इस मामले में वाराणसी पुलिस ने मकान मालिक के पुत्र रोहित को हिरासत में ले कर पुछताछ कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार एक कंपनी के टेस्टर नवीन झा को सूचना मिली कि मवइया के अटल नगर कालोनी में राजू यादव के मकान से नकली चाय की बिक्री हो रही है और वो भी प्रतिष्ठित कंपनी के पैकेट में, उन्होंने इसकी सूचना वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक एवं एसीएम चतुर्थ को दी. 

सीओ कैंट के नेतृत्व में पुलिस ने राजू यादव के मकान पर रेड मार दिया. पुलिस को मौके से 2200 की संख्या में चाय से भरा 100 से 200 ग्राम का पैकेट, 40 किलो लूज चाय एवं प्रतिष्ठित कंपनी का रैपर बरामद किया. पुलिस ने मकान मालिक राजू यादव के पुत्र रोहित को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. कंपनी के टेस्टर नवीन झा ने बताया कि इसकी मर्केट में इसकी कीमत लगभग तीन लाख होगी. 

17 फरवरी तक माधव सिंह ज्ञानपुर रोड रेलखंड पर नहीं चलेगी ट्रेन, बदल गया रूट

आरोपी मकान मलिक रोहित यादव ने बताया कि 12 दिन पूर्व एक व्यक्ति को मकान किराये पर दिया था. उसी दिन शाम को चायपत्ती रखकर चला गया. आधार कार्ड मांगने पर कहा था कि शाम को ही दे देंगे. लेकिन वह नहीं आया. सीओ कैंट ने बताया कि रोहित को पूछताछ के लिए लाया गया है. अन्य जानकारी मिलने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें