वाराणसी पुलिस में बड़ा एक्शन, 1 एसएचओ, 3 दारोगा लाइन हाजिर

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Sep 2020, 1:06 AM IST
  • बीएचयू के लापता छात्र के खोजबीन में लापरवाही करने के लिए एसएसपी वाराणसी ने कड़ी कार्रवाई करते हुए लंका थाने के दो दरोगा और तीन सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया. वहीं लापता होने का मुकदमा दर्ज करने में लापारवाही बरतने को लेकर भेलूपुर एसएचओ, बजरडीहा चौकी प्रभारी और सिपाही को लाइन हाजिर किया गया है.
वाराणसी पुलिस में बड़ा एक्शन, 1 एसएचओ, 3 दारोगा लाइन हाजिर

वाराणसी. BHU के लापता छात्र शिवकुमार त्रिवेदी के खोजबीन में लापरवाही करने के लिए लंका थाना के दो दरोगा और तीन सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है. वहीं लापता होने का मुकदमा दर्ज करने में लापारवाही बरतने को लेकर भेलूपुर एसएचओ, बजरडीहा चौकी प्रभारी और सिपाही को लाइन हाजिर किया गया है. जानकारी के मुताबिक भेलूपुर इंस्पेक्टर और बजरडीहा चौकी प्रभारी समेत आठ पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है.

वाराणसी: पुलिस कस्टडी से लापता BHU छात्र के मामले में हाईकोर्ट की पुलिस को फटकार

बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों पर यह कारवाई छात्र के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने में आनाकानी करने को लेकर की गई है. सूत्रों के हवाले कहा जा रहा है कि तीन सितंबर को एसएसपी को हाईकोर्ट के आदेश पर व्यक्तिगत हलफनामा दायर करना है, इसलिए कारवाई दिखाने के लिए पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है.

वाराणसी: बीएचयू गेट पर सपा छात्र संघ प्रदर्शन, No fee KG to PG का नारा

बता दें कि फरवरी महीने से ही BHU के छात्र लंका थाने से लापता है. इस मामले में पिछले दिनों ही इलाहाबाद हाईकोर्ट ने छात्र के मामले में कारवाई करने में लापरवाही बरतने को लेकर लंका थाने की पुलिस को कड़ी फटकार लगाई थी. साथ ही एसएसपी को आदेश दिया था कि वह तीन सितंबर को कोर्ट में व्यक्तिगत हलफनामें के साथ हाजिर हो. ऐसे में इस लाइन हाजिर को एसएसपी के हाईकोर्ट के सामने हाजिर होने से जोड़कर भी देखा जा रहा है.

वाराणसी: डीएम ने किया ESIC हॉस्पिटल का निरीक्षण, रखवाया पल्स ऑक्सीमीटर

BHU में बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र छित्तूपुर के पंजाबी लॉज में रहता था। 13 फरवरी को बीएचयू के ही एक छात्र की सूचना पर डायल 112 उसे लंका थाने लेकर गई थी. इसके बाद छात्र लंका थाने से लापता हो गया और तीन दिन तक जब घरवालों का फोन नहीं उठा तो भाई और पिता बीएचयू पहुंचे और खोजबीन शुरू कर दी. बेटे के ना मिलने पर पिता ने काफी खोजबीन के बाद 16 फरवरी को छात्र की गुमशुदगी दर्ज कराई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें