वाराणसी के प्राइवेट अस्पताल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग से मचा हड़कंप

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Sep 2020, 7:37 PM IST
  • लंका थाना क्षेत्र के अंदर आने वाले एक निजी अस्पताल में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई. जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने कर्मचारियों के साथ मिलकर आग पर काबू पा लिया.
वाराणसी के प्रज्ञा अस्पताल में शार्ट सर्किट के कारण लगी आग को देखते लोग

वाराणसी: वाराणसी के निजी अस्पताल में शार्ट सर्किट के कारण आग लगने का मामला सामने आया है. आग लगने की खबर फैलते ही पूरे अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही नजदीकी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को लंका थाने के प्रज्ञा हॉस्पिटल में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई जिसके बाद पूरे अस्पताल में हंगामा मच गया. अभी तक आग लगने में किसी के हताहत होने की पुष्टि नही हुई है. आग लगने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आग लगने के कारण की जांच की. पुलिस टीम ने अस्पताल के कर्मचारियों के साथ मिलकर आग पर काबू पाया. 

वाराणसी: छह महीने बाद फिर खुला सारनाथ, पहले ही दिन 72 पर्यटक पहुंचे

लंका थाने की पुलिस के  मुताबिक प्रज्ञा अस्पताल में बिजली के तारों में शार्ट होने के कारण आग लग गई. सूचना पर पुलिस टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर अस्पताल के कर्मचारियों के साथ आग पर नियंत्रण पा लिया. इस घटना में किसी के घायल होने की जानकारी नही मिली है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें