वाराणसी: स्मार्ट मीटर में धांधली के चलते लोगों को मिल रहे बढ़े हुए बिल, आक्रोश

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Sep 2020, 2:48 PM IST
  • स्मार्ट मीटर धांधली के कारण मनमाने बिजली बिल के चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जिसे लेकर वाराणसी के आम लोग काफी गुस्से में है और आंदोलन तक के लिए तैयार हैं.
बिजली मीटर

वाराणसी. शहर के घरों में लगे स्मार्ट मीटर में धांधली की खबर मिल रही है जिसे लेकर उपभोक्तओं में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. स्थानीय लोगों को कहना है कि बिजली बिल जो आ रहे हैं उनमें काफी खांमियां देखने को मिल रही है. उपभोक्तायों का कहना है कि बिजली विभाग आम उपभोक्ताओं को एक तरह से प्रताड़ित कर रहा है. उन्हें मनमाना बिजली बिल दिया जा रहा है जिसके चलते हमें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. स्थानीय लोग मीटर रीडिंग में गड़बड़ी के चलते काफी परेशान हैं.

कैंट विधानसभा सपा उपाध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि हम विद्युत विभाग से निवेदन करते है कि समस्याओं का संज्ञान जरूर लें. हमारी माँग है कि 15 दिनों के अंदर विद्युत विभाग इस पर कोई कार्यवाही करे. बिजली के बिलों को सेकर लोगों में पहले से काफी गुस्सा है. अगर कोई कार्यवाही नहीं की जाती तो सपाजन जनांदोलन करने के लिए भी तैयार रहें.

कर्ज दिए हुए पैसे मांगे तो मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

दिनेश पटेल ने कहा की विभाग द्वारा आम लोगों को प्रताड़ित करना गलत है इसलिए समाजवादी पार्टी इसे बर्दाश नही करेंगी. अगर जरूरत पड़ी तो व्यापक जनआंदोलन करने को भी तैयार हैं। इस मौके पर कुछ अन्य लोग गुंजा देवी, सुनार देवी, मीनू देवी, सावित्री देवी, सुनीता देवी, मल्लू देवी, बेबी देवी, प्रेमा देवी, बाबुल देवी, जितेंद्र पटेल, अनीस अली, महेंद्र पटेल, आदि लोगों ने मिलकर प्रदर्शन किया.

वाराणसी: रोहनिया इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसवालों पर चलेगा केस, मजिस्ट्रेट का आदेश

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें